जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले में आ रही है अखिलेश की रथयात्रा, सपा नेताओं को तैयारी करने का निर्देश
चंदौली जिले के कई दिग्गज समाजवादी नेताओं ने आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर के चंदौली जिले में समाजवादी विजय रथ यात्रा के कार्यक्रम के बारे में चर्चा की
 

सपा नेताओं को तैयारी करने का निर्देश

 अखिलेश यादव ने जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर को दिया निर्देश

कभी भी आ सकती है अखिलेश की रथयात्रा

 चंदौली जिले के कई दिग्गज समाजवादी नेताओं ने आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर के चंदौली जिले में समाजवादी विजय रथ यात्रा के कार्यक्रम के बारे में चर्चा की और चंदौली जिले में रथ यात्रा का आयोजन जनवरी माह के पहले पखवाड़े में करने पर जोर दिया। इस पर पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सहमति जताते हुए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को तैयारी करने का निर्देश दिया है।

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारियों के नेतृत्व में चंदौली जिले के नेताओं का प्रतिनिधिमंडल आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की और उनसे चंदौली जनपद में समाजवादी पार्टी की चुनावी तैयारियों पर चर्चा करते हुए आगे की योजना बनाई।  जिले में समाजवादी विजय रथ यात्रा के कार्यक्रम पर विस्तार से चर्चा की ।    

समाजवादी पार्टी राज्य मुख्यालय में समाजवादी पार्टी  चन्दौली के प्रमुख नेताओं में बलराम यादव, सुधाकर कुशवाहा, नफ़ीस अहमद, सुदामा यादव, गार्गी सिंह पटेल, आशा विश्वकर्मा, जयहिंद राजभर, संदीप राजभर, अनिल राजभर, मृत्युंजय राजभर के साथ जिलाध्यक्ष सत्यनरायन राजभर शामिल थे।

समाजवादी पार्टी के मुखिया से मुलाकात करने के बाद सपा के नेताओं ने कहा कि चंदौली जिले में अखिलेश यादव अपनी रथयात्रा लेकर विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले कभी भी आ सकते हैं और इसके लिए समाजवादी पार्टी नेता अपने स्तर से तैयारी में जुट जाएंगे।