जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्कॉलरशिप ना आने से नाराज पॉलिटेक्निक के छात्र-छात्राओं ने निकाला जुलूस, पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय

चंदौली जिले में आज स्कॉलरशिप नहीं मिलने की वजह से पॉलिटेक्निक के नाराज छात्रों द्वारा जिला प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

 

पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्र छात्राओं का प्रदर्शन

छात्र-छात्राओं ने निकाला जुलूस

पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय

चंदौली जिले में आज स्कॉलरशिप नहीं मिलने की वजह से पॉलिटेक्निक के नाराज छात्रों द्वारा जिला प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।


बताते चलें कि आज पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्रों का सब्र का बांध टूट पड़ा। बच्चों कि अभी तक स्कॉलरशिप नहीं आने के कारण पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्र एवं छात्राओं की नाराजगी सबके सामने आई । पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्र धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंचे और अपनी मांगों को जिलाधिकारी के समक्ष रखा।


इस संबंध में पॉलिटेक्निक चंदौली के प्रधानाचार्य महेंद्र प्रताप सिंह ने छात्रों को समझाया कि उनके खाते में जो भी स्कॉलरशिप का पैसा आता है वह डायरेक्ट सरकार पी एफ एम एस के थ्रू भेजती है जोकि और किसी अधिकारी के द्वारा इसमें कुछ नहीं किया जा सकता । जब उनके खाते में वहां से छात्रवृत्ति भेजी जाएगी तो उनके खाते में अवश्य पैसा चला जाएगा । इसलिए बच्चों को घबराने की जरूरत नहीं है । यह सांत्वना देते हुए उन्होंने पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्रों को समझाया।


 उन्होंने कहा कि आप लोग अनुशासनहीनता के दायरे में आ रहे हैं इसलिए आप लोग ऐसा कुछ ना करिए जिससे कि आप लोगों का कैरियर खराब हो। इसके बावजूद भी छात्रों ने प्रधानाचार्य की बात ना मानकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच गए हैं वहां पर अभी तक जिलाधिकारी के नहीं होने से पॉलिटेक्निक के सैकड़ों छात्रों का हुजूम इकट्ठा हो चुका है । उन्होंने ठान लिया है कि जब तक जिलाधिकारी से मिल नहीं लेंगे तब तक हम लोग नहीं जाएंगे ।


अब देखना है कि जिलाधिकारी इन बच्चों को क्या सांतवाना देते हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*