जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रेवसां के द्वारा 14 नवंबर को अपरेंटिस मेला
 प्रधानाचार्य की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में बताया गया है कि निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उत्तर प्रदेश के निर्देशानुसार राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रेवसां में 14 नवंबर को अपरेंटिस मेले का आयोजन किया गया है।
 

छात्र-छात्राओं को पंजीकरण का है मौका

कई ट्रेडों के लिए कर सकते हैं पंजीकरण

मौके का उठाइए लाभ

चंदौली जिले के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रेवसां के द्वारा 14 नवंबर को अपरेंटिस मेला आयोजित किया जा रहा है, जिसमें छात्र और छात्राएं शामिल होकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

 प्रधानाचार्य की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में बताया गया है कि निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उत्तर प्रदेश के निर्देशानुसार राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रेवसां में 14 नवंबर को अपरेंटिस मेले का आयोजन किया गया है, जिसमें राज्य के सरकारी और निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों से पढ़ाई करने वाले इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मैकेनिक, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक, वेल्डर, प्लंबर, ड्राफ्ट्समैन मैकेनिकल, मैकेनिक आरएसी, मैकेनिक डीजल, कोपा के युवक और युवतियों को मौका मिलेगा।

 बताया जा रहा है कि जो युवक और युवतियां सरकारी या निजी कार्यालयों या संस्थानों में अप्रेंटिसशिप करना चाहते हैं, वह अप्रेंटिस पोर्टल पर पंजीकरण कर सकते हैं या 14 नवंबर को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चंदौली में अपने सभी प्रमाण पत्र और फोटो के साथ पहुंचकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

 इसके लिए सभी छात्र-छात्राओं को भारत सरकार की वेबसाइट www.apprenticeshipindia.gov.in जाकर  स्वयं अपना पंजीकरण करना होगा। यह एक जरूरी कार्य है, ताकि उनको लाभ मिल सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*