जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में बीकानेर एक्सप्रेस के दुर्घटना, DDU नगर से सवार हुए थे 25 यात्री
पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में गुरुवार की शाम पाच बजे दुर्घटना ग्रस्त बीकानेर एक्सप्रेस में स्थानीय जंक्शन से 25 यात्री सवार हुए थे। ट्रेन हादसे के बाद यात्रियों के स्वजन में खलबली मची है।
 

दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन में चंदौली जिले के इस रेलवे स्टेशन से सवार हुए थे 25 यात्री

परिजनों में बढ़ रही है चिंता

पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में गुरुवार की शाम पाच बजे दुर्घटना ग्रस्त बीकानेर एक्सप्रेस में स्थानीय जंक्शन से 25 यात्री सवार हुए थे। ट्रेन हादसे के बाद यात्रियों के स्वजन में खलबली मची है। वहीं यात्रियों की जानकारी देने के लिए स्टेशन पर हेल्प लाइन नंबर जारी किया गया है।


बीकानेर से गुवाहाटी जा रही अप बीकानेर एक्सप्रेस न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के पहले पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में दुर्घटना ग्रस्त हो गई। ट्रेन के पाच से छह डिब्बे पटरी से उतरे और ट्रैक के पास ही पलट गए। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना में ट्रेन के करीब 12 डिब्बों पर असर पड़ा। ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों को मैनागुड़ी अस्पताल और जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल भेजा गया है। 


ट्रेन में पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से ऐसी कोच ए वन में एक, बी वन में चार यात्री और एक बच्चा, बी 2, बी 4, बी 5 में दो, स्लीपर कोच एस 12 में छह, एस 8 में एक और डी वन में एक यात्री के साथ वेटिंग लिस्ट वाले आठ यात्रियों ने रिजर्वेशन कराया था।


पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बारे में पूछताछ के लिए पीडीडीयू जंक्शन के लिए हेल्पलाइन नंबर 7388898100 जारी किया गया है। इसी तरह पटना जंक्शन के लिए हेल्पलाइन नंबर 9341506016 जारी किया गया है। 


जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार के अनुसार हादसे में पीडीडीयू जंक्शन से सवार किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*