जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिन्द चेतना समाजवादी जन जागरण यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, बिरेन्द्र बिंद ने दिखा दिया जोर
सैयदराजा विधानसभा के अहिकौरा इंटर कॉलेज में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रमुख महासचिव पूर्व मंत्री राजनारायण बिंद ने कहा कि 1090 और 102 , 100 नंबर की शुरुआत अखिलेश यादव की सरकार में हुआ, जिसका नाम बदलकर इस सरकार ने उसका काम तमाम कर दिया।
 

सैयदराजा विधानसभा में सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में दिखा नया जोश

बिन्द चेतना समाजवादी जन जागरण यात्रा में भीड़

गदगद हुए आयोजक व मंचासीन नेता

चंदौली जिले के लिए सपा के टिकट के दावेदारों की होड़ में लोग अपने अपने दमखम का प्रदर्शन कर रहे हैं। उक्त विचार बिन्द चेतना समाजवादी जन जागरण यात्रा के दौरान सैयदराजा विधानसभा के अहिकौरा इंटर कॉलेज में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रमुख महासचिव पूर्व मंत्री राजनारायण बिंद ने व्यक्त करते हुए कहा कि 1090 महिला सुरक्षा और 102 नंबर 100 नंबर की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में हुआ, जिसका नाम बदलकर इस सरकार ने उसका काम तमाम कर दिया।

 गरीबों के बच्चों को अब स्कूल सपना हो गया है। शिक्षा और रोजगार की तो बात ही बंद हो गई है। प्रदेश के प्रमुख महासचिव ने कहा कि अगर आज अखिलेश यादव की सरकार  होती तो हर घर में एक नौकरी पैसा करने वाला युवा होता और हर बच्चे के हाथ में लैपटॉप होता है। इस सरकार ने स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार सब कुछ ठप कर केवल झूठ का पुलिंदा और अपराध प्रदेश बनाने का काम किया है। बिंद ने कहा कि एकजुट होकर बिंद समाज अपने अधिकार के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार बनाए अन्यथा यह प्रदेश लूट खसोट और अपराधियों का चारागाह बन जाएगा।

 

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ विनोद बिंद ने कहा कि शिक्षा की रोशनी से गरीब का परिवार रोशन होकर अपने हक को समझने ना लगे। इसलिए इस भाजपा सरकार ने प्राथमिक से लेकर उच्च शिक्षा तक के संस्थानों को एक-एक कर बंद करने का काम किया है और इन्हें प्राइवेट लोगों के हाथ में बेचना शुरू कर दिया है। अब गरीबों के लिए शिक्षा इतनी महंगी हो जाएगी की पढ़ पाना सपना हो जाएगा और रोजगार की तो बात यह सरकार करती ही नहीं। जातिवाद संप्रदायवाद में फंसा कर इस प्रदेश को अराजकता तक पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। चुनाव में मुद्दों से भटका कर अपनी सुरक्षा की दुहाई देने वाला देश का मुखिया आम जनता को क्या सुरक्षा देगा। 

Bind Chetana Janjagran Yatra


 

विशिष्ट अतिथि समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव बिंद सूरज राम बागी ने कहा कि वोट की राजनीति करने वाले षडयंत्र कारियों को अब देश और प्रदेश से विदा कर देने का समय आ गया है। जितने का राशन नहीं उससे ज्यादा का फोटो लगा झोला बांटने वालों को झोला थमा कर विदा कर दीजिए। नहीं तो यह बिना परिवार वाले किसी परिवार को जीने नहीं देंगे। 

सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनरायन राजभर ने कहा कि किसानों को बिजली का करंट देने वाली सरकार चाहिए या 300 यूनिट बिजली फ्री, शिक्षा, रोजगार देने वाली सरकार चाहिए यह चुनाव अब आम गरीब जनता को करना होगा। सपा की सरकार बनी तो फिर से गरीबों के परिवार रोशन होंगे।

श्री राजभर ने कहा कि फर्जी विज्ञापन से अब गरीबों का पेट भरने वाला नहीं महंत को मठ में बैठाना होगा और अखिलेश यादव को सुबे की कमान देनी होगी। यह जिम्मेदारी अब पिछड़े और अति पिछड़े वर्ग के लोगों की है। माताओं बहनों को यह देखना होगा की पिछली सरकारों में खाने पीने के सामान रसोई गैस की कीमत क्या थी और इस अच्छे दिन वालों की सरकार में क्या दिन देखने को मिल रहा है। 

 सम्मेलन के आयोजक समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार बिंद उर्फ डॉक्टर ने कहा कि जिले का सवा लाख बिंद समाज का वोटर अब समाजवादी पार्टी के साथ उठ खड़ा हुआ है और परिवर्तन का मन बना चुका है। बशर्ते उसे पार्टी में भी उचित सम्मान मिले। पूर्वांचल में जब-जब बिंद समाज साइकिल का बटन दबाया है तब तब सरकार सपा की बनी है। बिंद ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बिंद निषाद केवट मल्लाह समाज को संसद और विधानसभा में पहुंचाने का काम किया है इसके लिए हम सभी माननीय मुलायम सिंह यादव जी के हृदय से आभारी हैं। इसलिए अब फिर से इस झूठी मक्कार व्यापारियों की सरकार को बदलकर नेताजी के हाथों को मजबूत करें और बिंद समाज अपना खो रहा सम्मान पुनः प्राप्त करे।

Bind Chetana Janjagran Yatra

 सम्मेलन में आए सभी अतिथियों और जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करते हुए आयोजक विरेंद्र कुमार बिंद ने कहा कि आप सभी लोगों का हित समाजवादी पार्टी में सुरक्षित हैं। कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। 

इस सम्मेलन को संबोधित करने वाले प्रमुख जनों में सर्वश्री केशव राजभर, क्षमानंद पाठक, रमेश जायसवाल, राजेश यादव, महेंद्र यादव, पप्पू यादव, रामचंद्र बिंद, बबलु राजभर, सुधाकर कुशवाहा, पूर्व विधायक मनोज सिंह, परवेज अहमद, बाबू लाल यादव, रामजन्म जाबाज टोपी वाले, जितेंद्र बिंद, सूरज प्रसाद, गार्गी पटेल, चंद्रशेखर यादव, चकरु यादव, राम लखन यादव, बृजमोहन मौर्या, भोला बिंद, लाल बहादुर बिंद, मुन्ना चौहान, नफीस शाह, शोएब अख्तर, करण बिंद, मनोज विश्वकर्मा आदि प्रमुख थे। सम्मेलन का संचालन समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता जोखू सिद्धकी और धन्यवाद प्रकाश महासचिव नफीस अहमद गुड्डू ने किया।