जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
किसानों की मदद करने या जले पर नमक छिड़कने आए हैं मंडी समिति में चुनावी नेता
भारतीय जनता पार्टी के कई नेता किसानों के दर्द को देखने और जानने के लिए मंडी समिति जा पहुंचे और उनके हमदर्द बनकर उनके धान की सुरक्षा कराने की कोशिश करने लगे।
 
क्या कहते हैं आप..क्या वाकई किसानों की मदद करना चाहते हैं ऐसा नेता लोग

चंदौली जिले में आज मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार जमकर बरसात हुई है और इसका खामियाजा उन किसानों को भुगतना पड़ा है, जो धान बेचने के लिए या तो धान क्रय केंद्रों की कतार में थे या फिर अपने खेत खलिहान में धान को रखकर अपने टोकन के नंबर का इंतजार कर रहे थे। भारी बरसात के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई नेता किसानों के दर्द को देखने और जानने के लिए मंडी समिति जा पहुंचे और उनके हमदर्द बनकर उनके धान की सुरक्षा कराने की कोशिश करने लगे। जब किसानों को भाजपा नेता का यह काम पता चला तो कहने लगे कि घड़ियाली आंसू बहाने व जले पर नमक छिड़कने गए हैं..मदद करनी होती तो पहले आते।

 आपको बता दें कि ऑफलाइन और ऑनलाइन टोकन के चक्कर में चंदौली जिले के किसान पिछले 5 दिनों से परेशान हैं और भारतीय जनता पार्टी के नेता इस दौरान उनके इस दुख दर्द में शामिल होने नहीं गए और ना ही उनकी इस समस्या का निदान कराने की कोशिश कर पाए, लेकिन जैसे ही मौसम खराब हुआ और किसानों के धान भीगने लगे तो क्रय केंद्रों पर पहुंचकर उनके हमदर्द बनने और उनकी फसल को ढकने और बरसात से बचाने का नाटक जैसा कुछ करते देखे गए।

BJP Leaders in Mandi Samiti

किसानों का कहना है कि अगर भारतीय जनता पार्टी की यही नेता किसानों के हमदर्द बनकर ऑफलाइन और ऑनलाइन टोकन की समस्या को सही तरीके से हैंडल कराते और ध्यान क्रय केंद्रों की स्थिति की हकीकत अधिकारियों को बताते हुए धान क्रय केंद्रों पर धान के रखरखाव और उसकी समुचित व्यवस्था पर जोर देते तो शायद आज उनको इस तरह के घड़ियाली आंसू बहाने की जरूरत नहीं होती।

अगर आप इस वीडियो और फोटो को देखेंगे तो पता चलेगा कि जिले के आला अफसरों की नाक के नीचे धान खरीद के सबसे सुरक्षित व सुविधा से लैस क्रय केन्द्रों पर धान को भींगने से बचाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी।
 

आप देख सकते हैं कि किस तरह से खुले आसमान के नीचे किसानों की गाढ़ी कमाई रखी गई है और मौसम की भविष्यवाणी से बेपरवाह अधिकारी धान खरीद की आधी अधूरी तैयारी के साथ धान खरीदने का काम कर रहे हैं....

BJP Leaders in Mandi Samiti

 जनपद चंदौली स्थित मंडी समिति में पहुंचकर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने खराब मौसम के कारण बारिश के दौरान वहां पहुंचकर के किसानों के दुख दर्द को देखा और बारिश में भींगते हुए किसानों के साथ उनकी समस्याओं का समाधान हेतु वहां पर बैठ कर के अधिकारियों से लगातार बातचीत किया और तुरंत तिरपाल मंगवा कर के किसानों के अनाज को ढकवाने का काम किया।

पता चला कि थोड़ी ही देर में वरिष्ठ भाजपा नेता राणा प्रताप सिंह भी वहां जा पहुंचे व किसानों के असली हमदर्द की तरह आदेश व निर्देश देते नजर आए।