जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा की संगोष्ठी में यह बनाया गया प्लान, नवरात्रि से चलेगा सदस्यता अभियान
चाहे सदस्यता अभियान हो अथवा स्वच्छता मिशन, सभी मुहिम को कार्यकर्ताओं ने सफल बनाया है...
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में

सदस्यता अभियान में अधिक लोगों को जोड़ने का आह्वान

नवरात्रि से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा


चंदौली जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित 21 दिवसीय कार्यक्रम के तहत गुरुवार को मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें जिला प्रभारी मीना चौबे ने केंद्र व प्रदेश सरकारों की नीतियों व विकास कार्यों का बखान करते हुए कहा कि सरकार की नीतियों से देश का हर जिला आत्मनिर्भर बनेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से नवरात्र से शुरू होने वाले सदस्यता अभियान में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का आह्वान किया।

एक जनपद एक उत्पाद के तहत उद्यमों को चिह्नित कर इसे बढ़ावा देने का प्रयास हो रहा। इसका लाभ उद्यमियों के साथ ही कामगारों को मिल रहा है। चंदौली का ब्लैक राइस विदेश निर्यात हो रहा है। कोरोना काल में पहले मास्क आयात करना पड़ता था, लेकिन अब तो वाराणसी में ही मास्क बन रहा है। यहीं पीपीई किट भी तैयार हो रही है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा नवरात्रि से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इसमें अधिक से अधिक लोगों को संगठन से जोड़ने का प्रयास किया जाए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए तत्पर हैं। चाहे सदस्यता अभियान हो अथवा स्वच्छता मिशन, सभी मुहिम को कार्यकर्ताओं ने सफल बनाया है।

इस अवसर पर सुजीत जायसवाल, काशीनाथ सिंह, जितेंद्र पांडेय, शिवराज सिंह, डाक्टर केएन पांडेय, जैनेंद्र कुमार, वीरेंद्र जायसवाल रहे।