जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
वोटर लिस्ट में संशोधन व नाम जोड़ने का 27 नवंबर को आखिरी मौका, बूथ पर मौजूद रहेंगे BLO
1 जनवरी 2022 को 18 साल की उम्र पूरी करने वाले नौजवानों के लिए 27 नवंबर दिन शनिवार को अपना नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने का आखिरी मौका है।
 

वोटर लिस्ट में संशोधन व नाम जोड़ने का मौका

27 नवंबर को आखिरी मौका

बूथ पर मौजूद रहेंगे BLO
 

बूथ पर मौजूद रहेंगे BLO

चंदौली जिले के उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश कुमार मिश्रा ने चंदौली जिले के लोगों को जानकारी देते हुए बताया है कि 1 जनवरी 2022 को 18 साल की उम्र पूरी करने वाले नौजवानों के लिए 27 नवंबर दिन शनिवार को अपना नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने का आखिरी मौका है। इसका लाभ उठाने के साथ साथ वोटर लिस्ट में संशोधन संबंधी आवश्यक कार्य करवा सकते हैं।

इस समय उत्तर प्रदेश के समस्त विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावली में संशोधन का कार्य किया जा रहा है। 27 नवंबर को जनपद के सभी विधानसभा क्षेत्रों के सभी बूथों पर बीएलओ और उससे जुड़े कर्मचारी सबेरे 10 बजे से लेकर सायंकाल 4 बजे तक उपस्थित रहेंगे। इस दौरान जिसको अपने नाम में या वोटर लिस्ट में किसी भी प्रकार का संशोधन कराना हो या वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाना हो.. वह बूथ पर पहुंचकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

 Voter List Updation

 27 नवंबर को इस अभियान के दौरान सभी सुपरवाइजर भी अपने अपने क्षेत्र में भ्रमण करके बीएलओ के कार्यों का पर्यवेक्षण और जांच सुनिश्चित करेंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश कुमार मिश्रा ने कहा कि सभी निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, नायब तहसीलदार भी अपने इलाके में भ्रमण करके बूथ पर मौजूद बीएलओ और संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित कराएंगे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।