जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बसपा नेता संजय सिंह AIMIM में शामिल, मुगलसराय विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी
ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी (AIMIM) ने अपना विस्तार करना शुरू कर दिया है। बसपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष ने आज पार्टी के नेताओं के सामने सदस्यता ग्रहण कर ली है।
 

चुनाव लड़ने के लिए बसपा छोड़कर AIMIM शामिल हो गए पूर्व प्रधान संजय सिंह

मुगलसराय से ठोकेंगे चुनावी ताल 

 

चंदौली जिले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी (AIMIM) ने अपना विस्तार करना शुरू कर दिया है। बसपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष ने आज पार्टी के नेताओं के सामने सदस्यता ग्रहण कर ली है। कहा जा रहा है कि वह मुगलसराय सीट (380 Mughalsarai Vidhansabha) से विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी कर रहे हैं। 

चंदौली जिले के एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष हाजी इलियास ने पार्टी के पदाधिकारियों की उपस्थिति में बिछियां कला के पूर्व ग्राम प्रधान व बसपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष संजय सिंह को पार्टी में शामिल कर लिया है। यह 2005 से 2010 तक बिछियां कला के ग्राम प्रधान रह चुके हैं।

आपको बता दें कि बसपा में 1994 से शामिल होने के बाद सेक्टर अध्यक्ष, संयोजक, जिला कोषाध्यक्ष तक का सफर तय करने वाले संजय सिंह बसपा के समर्पित कार्यकर्ताओं में गिने जाते थे। 

BSP Leader Joined AIMIM


  
बसपा छोड़कर ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन में शामिल होने वाले संजय सिंह ने कहा कि बसपा अपनी विचारधारा से दूर जा चुकी है और पार्टी में अन्य जाति व धर्म के लोगों को सम्मान देने की परंपरा खत्म हो रही है। इसीलिए वह असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में आस्था रखते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन में शामिल हो रहे है।

इस मौके पर महासचिव अलाउद्दीन कादरी, जिला सचिव वसीम, मो. सलीम जैसे कई और नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।