जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ऐसे बसपा के नेता-कार्यकर्ता मनाएंगे बहनजी का जन्मदिन, यह है पार्टी का निर्देश
चंदौली जिले में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पार्टी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाने की जोर शोर से तैयारी कर रहे थे
 

प्रभारी प्रत्याशियों के लिए आया है मायावती का संदेश

ऐसे करना है चुनाव प्रचार व जन्मदिन का आयोजन
 

चंदौली जिले में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पार्टी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाने की जोर शोर से तैयारी कर रहे थे, लेकिन निर्वाचन आयोग के निर्देश के बाद बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इलेक्शन कमीशन की गाइडलाइन के साथ-साथ कोरोना के प्रोटोकॉल का भी पालन करते हुए अपने घरों में ही बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन मनाएंगे।

 बहुजन समाज पार्टी के चंदौली जिले के अध्यक्ष छोटू भारतीय ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो ने लखनऊ में आयोजित आयोजित बैठक में स्पष्ट दिशा निर्देश दिए हैं कि सभी प्रभारियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल और निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए प्रचार प्रसार का कार्यक्रम करना है। साथ ही साथ इस बात का ध्यान रखना है कि आचार संहिता का किसी भी तरीके से उल्लंघन न हो। पार्टी सुप्रीमो ने 15 जनवरी को जन्मदिन मनाने के बारे में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को सावधानी बरतने की अपील की है और कहा है कि सभी लोग अपने घरों में सादगी पूर्ण तरीके से बहन जी का जन्मदिन मनाते हुए विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी करें।

बसपा नेता ने कहा कि कोई भी कार्यक्रम इस तरह से आयोजित किया जाए, जिससे पार्टी की किरकिरी न हो और उसका चुनाव पर नकारात्मक असर पड़े।

 छोटू भारती ने कहा कि चंदौली जिले के 3 विधानसभाओं में प्रभारी प्रत्याशी के रूप में पार्टी के नेताओं का नाम लगभग फाइनल है, लेकिन अंतिम सूची पार्टी आलाकमान ही जारी करेगा। फिलहाल प्रभारी अपने चुनाव क्षेत्रों में प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं और पार्टी के दिशा निर्देशों के अनुसार ही चुनाव प्रचार की रणनीति पर काम किया जाएगा।

छोटू भारती ने सभी प्रभारी प्रत्याशियों से अपील की कि वह आदर्श आचार संहिता के साथ-साथ कोविड-19 की गाइडलाइन्स का ईमानदारी से पालन करें और उसके हिसाब से ही अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कार्यक्रम आयोजित करें, ताकि किसी तरह किसी को कोई परेशानी न हो।