जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीसीटीवी फुटेज में पकड़े गए चोर, वीडियो में हो गई है चोरों की पहचान
चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा चौमुहानी पर 6 जनवरी को दिन दहाड़े प्रिया इंटरप्राइजेज की दुकान से दो नकाबपोश खौफनाक चोरों का करतूत सीसीटीवी में कैद हो गया है।
 

देखिए वीडियो.. किस तरह से दिनदहाड़े दुकान में चोरी करते हैं शातिर चोर

अब धानापुर पुलिस कर रही है इनकी तलाश

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा चौमुहानी पर 6 जनवरी को दिन दहाड़े प्रिया इंटरप्राइजेज की दुकान से दो नकाबपोश खौफनाक चोरों का करतूत सीसीटीवी में कैद हो गया है। चोरों के दुःसहसिक घटना को सीसीटीवी फुटेज में देख आप दंग रह जाएंगे। चोर दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। दोनों बदमाश बेलौस बाइक से आकर दुकान में घुसते हैं और दराज का ताला तोड़ते हुए उसमें रखा हुआ 50000 रुपए लेकर चंपत हो जाते हैं। 


आपको बता दें कि धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा चौमुहानी पर रिंकू सिंह की प्रिया इंटरप्राइजेज के नाम से सीमेंट छड़ की दुकान है। जिस पर दुकान स्वामी जरूरी कार्य के लिए अपनी बाइक से दुकान से कुछ ही समय के लिए निकल रहे हैं। तभी घात लगाए दो नकाबपोश चोर बाइक से दुकान पर आते हैं और एक चोर बाहर गतिविधियों की निगरानी कर रहा है तथा दूसरा चोर दुकान में घुसकर साथ लिए हथियार से दराज को तोड़कर उसमें रखा गया पैसा निकाल कर, दोनों बाइक से निकल जाते हैं। जब दुकान स्वामी दुकान में आते हैं तो दुकान का नाजारा देख दंग रह जाते हैं। सीसीटीवी फुटेज देखकर चोरी का घटना तत्काल धानापुर थाने को देते हैं।