जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में कोरोना विस्फोट शुरू, आज निकले एक दर्जन मरीज
चंदौली जिले में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ने के आसार दिखने लगे हैं। आज एक बार फिर 12 मरीज कोरोना मरीज पॉजीटिव निकले हैं
 

जिले में तेजी से बढ़ने लगे कोरोना के मरीज

जानिए किस जगह निकले सबसे ज्यादा केस

चंदौली जिले में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ने के आसार दिखने लगे हैं। आज एक बार फिर 12 मरीज कोरोना मरीज पॉजीटिव निकले हैं, जिसके चलते चंदौली जनपद में इसका खतरा बढ़ने लगा है और लोग इसके बारे में तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। 

चंदौली जिला अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार आज 12 व्यक्तियों की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिनमें से 6 महिलाएं और 6 पुरुष बताए जाते हैं। यह सभी लोग लोकल ट्रैवलिंग या अपने कार्यस्थल से संक्रमित बताए जा रहे हैं।

 जिलाधिकारी कार्यालय से मिली रिपोर्ट के अनुसार कोरोनावायरस से संक्रमित इन लोगों में चंदौली ब्लाक से एक, शहाबगंज से एक, नियमताबाद से एक, मुगलसराय से 7, चकिया से 1 व चहनियां ब्लॉक का एक मरीज निकला है, जबकि एक व्यक्ति बनारस जिले से संबंधित बताया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच पड़ताल और कांटैक्ट ट्रैसिंग करके आगे की कार्यवाही करने की बात कही जा रही है।

 जिलाधिकारी कार्यालय की रिपोर्ट के अनुसार कोविड-19 की जांच के लिए आज 1676 नमूने इकट्ठे किए गए हैं। 

आपको बता दें कि चंदौली जिले में कोविड-19 के कुल 16,339 केस निकल चुके हैं, जिनमें से एक्टिव केसों की संख्या 29 हो गई है। वहीं चंदौली जिले में अब तक 15,853 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।