जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली के समस्त अधिकारियों ने जनपदवासियों को दिया नववर्ष का शुभकामना संदेश
चंदौली जिले के समस्त अधिकारियों ने जनपदवासियों के साथ साथ पूरे देशवासियों को नए साल की बधाई दी है।
 

चंदौली के समस्त अधिकारियों की ओर से 

जनपदवासियों को दिया नववर्ष का शुभकामना संदेश

चंदौली जिले के समस्त अधिकारियों ने जनपदवासियों के साथ साथ पूरे देशवासियों को नए साल की बधाई दी है। चंदौली समाचार इन अधिकारियों के शुभकामना संदेश को अपनी वेबसाइट के जरिए लोगों तक पहुंचा रहा है। 

 Chandauli Samachar  new year

चंदौली जिले के जिला अधिकारी संजीव सिंह ने जनपद वासियों को शुभकामना संदेश देते हुए कहा है कि पूरे जनपद के लोगों को कोरोना संकट का ध्यान रखते हुए सरकार द्वारा सुझाए गए निर्देशों का पालन करते हुए नए साल का जश्न मनाना है। साथ ही साथ चंदौली जनपद की खुशहाली के लिए भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना के बेहतर क्रियान्वयन में सरकार और जनप्रतिनिधियों का सहयोग करना है।  इससे चंदौली जनपद पूरे प्रदेश में अपना एक विशेष स्थान बनाने में कामयाब होगा ।

 Chandauli Samachar  new year

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने चंदौली जनपदवासियों को नए साल की शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा है कि जनपदवासी कानून व्यवस्था सुनिश्चित कराते हुए नए साल का जश्न मनाएं और कोविड-19 के लिए सरकार के निर्देशों के अनुसार पालन करें। चंदौली तेजी से विकास की ओर अग्रसर होता हुआ जनपद है। इसके लिए हम सबकी जिम्मेदारी है कि यह विकास यात्रा बाधित ना हो। 

 Chandauli Samachar  new year

चंदौली जिले की चकिया तहसील के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और आईएएस अधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कि चंदौली जनपद के लोगों को एक साथ मिलकर सरकारी संसाधनों का उपयोग करते हुए पूरे जिले को आगे बढ़ाना चाहिए और अधिकारियों को इसमें अपनी पूरी क्षमता और लगन से सहयोग करना चाहिए।  सरकारी संसाधनों और योजनाओं पर हर पात्र व्यक्ति का हक है। अगर इसको उनके तक पहुंचाने में हम सभी लोग इमानदारी से उनके पास तक पहुंचाने में सफल रहे तो जिले को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता । पूरे जनपद को नए साल की बधाई आशा है। चंदौली जनपद का हर नागरिक अपनी छोटी-छोटी भूमिका से जनपद को आगे बढ़ाने की भरपूर कोशिश करेगा।

 Chandauli Samachar  new year

सकलडीहा के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने चंदौली जनपदवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि चंदौली जनपद अपार संभावनाओं का जिला है। यहां पर बहुत अच्छी प्रतिभाएं हैं। उनको आगे बढ़ाना और उसमें हर तरह का सहयोग करना हमारा कर्तव्य है। हर अधिकारी इसके लिए प्रयासरत भी हैं।  आशा है नए साल में चंदौली जनपद का हर नागरिक जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का सहयोग लेते हुए जिले की कानून व्यवस्था को मजबूत करते हुए विकास कार्यों का लाभ लेगा और जनपद को विकास की ओर ले जाने की कोशिश करेगा।

Chandauli Samachar  new year,

आईएएस अधिकारी रम्या आर ने भी चंदौली जनपदवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी है।