जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में और कसेगा मनोज सिंह डब्लू पर शिकंजा, आज गाड़ी रोककर नोटिस देने की कोशिश
 

चंदौली जिले के धीना पुलिस द्वारा मनोज सिंह डब्लू पर अपना शिकंजा कसने की हर संभव कोशिश कर रही है। धीना पुलिस ने उनकी गाड़ियों का पीछा करके 107/16 की नोटिस तामील कराने की कोशिश की। जब वहां पर हंगामा बढ़ने लगा तो वहां पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि ऊपर के अधिकारियों का निर्देश है और सारी कार्रवाई उसी आदेश के पालन के क्रम में हो रही है।

बताते चलें कि मनोज सिंह डब्लू के द्वारा किसी निमंत्रण से जब अपने घर की तरफ वापस आ रहे थे तभी धीना पुलिस द्वारा उनके गाड़ी का पीछा करते हुए उन्हें हुटर बजाकर आगे जाकर रोक लिया गया। इस तरह से अचानक रोके जाने से सपा के नेता व कार्यकर्ता आसपास एकत्रित हो गए। 

मौके पर पुलिस ने कहा कि आपके ऊपर 107 /16 का मुकदमा कायम है, जिसकी नोटिस आप को तामील कराने का मुझे ऊपर के अधिकारियों का निर्देश प्राप्त हुआ है। इसलिए आपकी गाड़ी रोक कर आपको नोटिस तामिल करा रहा हूं। 

जइस पर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह भड़क गए और कहा कि यह नोटिस तामिल कराना सड़क पर गाड़ी रोककर नोटिस देने का प्राविधान कहां लिखा हुआ है। यह किस संविधान में लिखा हुआ है कि आप हूटर बजाकर पूर्व विधायक की गाड़ी रोकें। यदि आप को नोटिस तामील कराना था तो हमारे घर पर कराते। घर पर बहुत सारे लोग मौजूद हैं। मौके पर विधायक ने नोटिस लेने से इनकार करते हुए अपनी आगे की यात्रा में निकल गए।