जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चन्दौली पुलिस की जनपदवासियों से अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान
 

प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बिगड़े सांप्रदायिक माहौल को देखते हुए चंदौली जिले की पुलिस ने आम जनता से अपील की है और बिगड़े हुए माहौल में सांप्रदायिक सौहार्द को बरकरार रखने की अपील की है। पुलिस द्वारा एक सोशल मीडिया में जारी करके जनता से अपील की गई है कि वह किसी भी प्रकार की अफवाहों के चक्कर में ना पड़े और सूझबूझ से काम लें। किसी भी तरह की अफवाह होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें या अपने नजदीकी थाने से संपर्क करें।

 पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपील जारी करते हुए कहा है कि सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले या अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जारी किए गए मैसेज में कहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या किसी सार्वजनिक स्थान पर किसी भी प्रकार के राष्ट्र विरोधी, धार्मिक, कट्टरपंथी अथवा सामाजिक उन्माद फैलाने वाली बातें ना करें और ना ही एक दूसरे से शेयर करें। किसी भी अपूर्ण, असत्य जानकारी को बिना जांचे परखे सोशल मीडिया पर दूसरे को फॉरवर्ड ना करें। आप की एक छोटी सी भूल से धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा समाज में हिंसा फैलाने में मदद मिल सकती है।

notice

पुलिस ने कहा है कि ऐसी प्रत्येक पोस्ट और गतिविधि और पुलिस प्रशासन की नजर है। आप सभी से अपील की जाती है कि किसी भी अनावश्यक या भ्रामक बातों से प्रभावित होकर या भावनाओं में बहकर किसी भी प्रकार के अराजकतत्वों का समर्थन ना करें। हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि सामाजिक सौहार्द बना रहे।

 चंदौली पुलिस आपसे अपील करती है कि आपसी सद्भाव और शांति व्यवस्था बनाए रखने में जिला पुलिस का सहयोग करें। पुलिस ने जनता से अपील की है कि ऐसी किसी भी तरह की शिकायत को तत्काल 112 नंबर या 9454417379 चंदौली कंट्रोल रूम को देने की पहल करें या संभव हो तो तत्काल अपने निकटतम थाने को सूचित कर दें। चंदौली पुलिस इस पर तत्काल कार्रवाई करेगी।

 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*