जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पॉलिटेक्निक के छात्रों ने लगाया प्रधानाचार्य पर गाली गलौज करने का आरोप, जानिए देते हैं कैसी कैसी धमकी

चंदौली जिले में चंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्रों के द्वारा प्रधानाचार्य के ऊपर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

 

आए दिन मिलने वाली धमकी से परेशान छात्रों ने किया प्रदर्शन

अफसरों को बताया कैसी कैसी धमकी देते हैं प्रधानाचार्य

                                                 
चंदौली जिले में चंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्रों के द्वारा प्रधानाचार्य के ऊपर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

बताते चलें कि चंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली के छात्रों के द्वारा जिला अधिकारी आवास से लेकर जिला अधिकारी कार्यालय तक छात्रों ने जुलूस निकालकर कालेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और कॉलेज में पठन-पाठन ठीक तरीके से नहीं होने और प्रधानाचार्य महेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा आए दिन बच्चों के साथ गाली गलौज करने और सेशनल काटने की धमकी से बच्चे मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं जिससे पॉलिटेक्निक के छात्रों का कहना है कि हम लोग किसी भी अपनी पठन-पाठन की समस्या को लेकर प्रधानाचार्य के सामने जाते हैं तो वह गाली गलौज करने लगते हैं और सेशनल काटने की धमकी देते हैं।

छात्रों का कहना है कि कॉलेज में एक भी प्रयोगशाला सही नहीं है और पुस्तकालय की भी व्यवस्था होने के बावजूद भी  छात्रों  पुस्तकालय पुस्तक का लाभ नहीं मिल पाता है और लैब की व्यवस्था नहीं दी जाती है जबकि इन शिकायतों के लिए छात्रों ने कई बार प्रधानाचार्य से इससे संबंधित अवगत कराया था। परंतु प्रधानाचार्य छात्रों के पठन-पाठन का कार्य सही तरीके से नहीं किए जाने पर छात्रों का सब्र का बांध टूट पड़ा और छात्रों ने लिखित प्रार्थना पत्र लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच गए।

LATTER

छात्रों के द्वारा बताया गया कि वहां पर पहुंचने के बाद जिला अधिकारी मौजूद नहीं थे तो ए डी एम के द्वारा पत्रक स्वीकार किया गया और हम छात्रों को यह भरोसा दिया गया कि प्रधानाचार्य के ऊपर आवश्यक जांच कर कार्यवाही की जाएगी। तब जाकर छात्र शांत हुए।