जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने की घोषणा, 22 करोड़ से बनेगा चंदौली जिले का विकास भवन
कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मोती सिंह ने चंदौली जिले में शुक्रवार को अपनी एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान तमाम योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के दौरान कहा कि चंदौली जिले में 22.45 करोड़ की लागत से विकास भवन का निर्माण कराया जाएगा।
 

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने की घोषणा

22 करोड़ से बनेगा चंदौली जिले का विकास भवन
 

चंदौली जिले में 22 करोड़ की लागत से विकास भवन बनने जा रहा है। कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मोती सिंह ने चंदौली जिले में शुक्रवार को अपनी एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान तमाम योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के दौरान कहा कि चंदौली जिले में 22.45 करोड़ की लागत से विकास भवन का निर्माण कराया जाएगा। इससे एक ही परिसर में विकास के सारे कार्यालय स्थापित होंगे और इसका लाभ चंदौली जनपद के वासियों को होगा।

Cabinet Minister Moti Singh

आपको बता दें कि चंदौली जिले में तमाम प्रशासनिक भवन और कार्यालय किराए के मकानों पर या फिर दूसरे विभाग के सरकारी कार्यालयों में चलते हैं। इसी के मद्देनजर चंदौली जिले के विकास भवन को अंतिम रूप देने की कार्य योजना बनाई गई है।  


बताया जा रहा है कि चंदौली जिले के झांसी गांव के पास विकास भवन के लिए जमीन सुनिश्चित की गई है और इसका निर्माण जल्द ही शुरू कराया जाएगा । 

Minister Rajendra Pratap Moti Singh

शुक्रवार को इस संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मोती सिंह ने कहा कि योगी सरकार विकास कार्यों को गति देने के लिए प्रतिबद्ध है और चंदौली जिले का विकास भवन जल्द बनाया जाएगा। इसके लिए सरकार ने 22.45 करोड़ रुपए की लागत मंजूर की है और जल्द से जल्द इस पर निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा।