जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छत्रबली सिंह का बड़ा दावा : वर्तमान विधायक से 5 गुना अधिक वोटों से बनूंगा विधायक
चंदौली के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह (Chhatrabali Singh) ने दावा किया कि मुगलसराय विधायक साधना सिंह की जीत से 5 गुना अधिक वोटों से विजयी बनकर 10 मार्च को दिखा देंगे।
 

देखें वीडियो : प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर उत्साहित हैं छत्रबली सिंह

जानिए क्या है टिकट व जीत के लिए उनका दावा
 

चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के उम्मीदवारी की दावेदारी कर रहे चंदौली के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह (Chhatrabali Singh) ने दावा किया कि मुगलसराय विधायक साधना सिंह की जीत से 5 गुना अधिक वोटों से विजयी बनकर 10 मार्च को दिखा देंगे। अपने टिकट व जीत के के प्रति कंफर्म दिख रहे छत्रबली सिंह ने चंदौली समाचार से खास बात की है।


बता दें कि मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र (380 Mughalsarai Vidhansabha380 Mughalsarai Vidhansabha) से चुनाव लड़ने की ताल ठोक रहे पंचायत चुनाव के महाबली पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह से खास मुलाकात के दौरान हुई बातचीत के दौरान दावा किया कि वर्तमान विधायक साधना सिंह की जीत से 5 गुना अधिक वोटों से विजय हासिल कर सकते हैं। उनका मुगलसराय विधानसभा को भारत का एक मॉडल विधानसभा बनाने का सपना है और उसी के लिए काम करेंगे। 

कहा जा रहा है कि वह जब से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलकर आए हैं तब से वह अपनी दावेदारी को और भी मजबूत बनाने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में यदि पार्टी विश्वास करती है तो छत्रबली सिंह का सपना भी साकार हो सकता है। इसी लिए छत्रबली सिंह से बूथ लेवल पर अपने लेवल से तैयारी के साथ साथ अपनी टीम को खास तरीके से जनसंपर्क के लिए लगा रखा है।

अब देखना है कि इतनी ताल ठोकने वाले पंचायत के महाबली अब विधानसभा की राह में जाने वाले मार्ग पर कितना खरा उतरते हैं। पार्टी शीर्ष नेताओं द्वारा उनका आशीर्वाद कितना कामयाब होता है।