जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कम्युनिस्ट पार्टी ने किसानों के समर्थन में निकाला जुलूस, तहसीलदार को ज्ञापन देकर की जनसभा
भाकपा माले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की तथा पत्रकार हत्या की साजिश रचने वाले मंत्री अजय मिश्रा समेत सभी हत्यारों को गिरफ्तार किए
 

कम्युनिस्ट पार्टी ने किया किसानों का समर्थन
किसानों के समर्थन में निकाला जुलूस
तहसीलदार को ज्ञापन देकर की जनसभा

चंदौली जिले के चकिया कस्बे में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की तथा पत्रकार हत्या की साजिश रचने वाले मंत्री अजय मिश्रा समेत सभी हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने एवं गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर चकिया बाजार में जुलूस निकालते हुए प्रदर्शन किया।

इसके साथ साथ उन्होंने और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर चकिया तहसील परिसर में पहुंचे और तहसीलदार विकास धर दुबे को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। बताया जा रहा है कि ज्ञापन देने के पश्चात सभी लोग मां काली मंदिर पोखरा परिसर में एक दिवसीय धरने पर बैठ गए। 

Communist Party Dharna


इस संबंध में भाकपा (माले) के जिला सचिव कामरेड अनिल पासवान कहा कि लखीमपुर में ही किसानों को अभद्र टिप्पणी करते हुए मंत्री अजय मिश्रा ने सबक सिखाने का धमकी दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिससे स्थानीय किसान काफी आक्रोशित थे। अगर अजय मिश्रा इस तरह की कार्यवाही नहीं करते तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता था। अपनी कही गई बात को साबित करने के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने अपने पुत्र को भेजकर गाड़ियों तले किसानों को रौंदवा डाला जिसमें एक पत्रकार की भी हत्या हुई। इस दौरान वक्ताओं ने मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने तथा हत्या के लिए आरोपित सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।


 इस दौरान मौके पर विजई राम, धर्मपाल राम, कुंभकरण राम, कतवारू बनवासी, रमेश चौहान, राम किशन पाल, लालबरत राम, विजय बनवासी, मंगल राम, तारा देवी, अतवारी वनवासी, सुशीला देवी, तारा बनवासी, जमुना चौहान सहित तमाम लोग शामिल रहे।