जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में लगातार बढ़ता जा रहा है कोरोना का खतरा, जिले में 444 मरीज एक्टिव
कोरोना मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज भी जिलाधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदौली जिले में कुल 64 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली 
 

जानिए किन-किन इलाकों में लगातार बढ़ते जा रहे हैं कोरोना के मरीज

कहां पर सावधान रहने की है जरूरत

चंदौली जिले में कोरोना मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज भी जिलाधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदौली जिले में कुल 64 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जिनमें 14 महिलाएं, 45 पुरुष और 5 बच्चे शामिल हैं। 
 

जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव निकले लोगों में से 4 लोग बरहनी ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्र से, 2 लोग चहनिया ब्लॉक से, 11 लोग चकिया ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्र और तीन नगरीय क्षेत्र से, 14 लोग चंदौली ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्र से और दो नगरीय क्षेत्र से, 5 धानापुर ब्लॉक से, 5 नियामताबाद ब्लॉक से, 11 पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर से, 4 सकलडीहा ब्लाक के और 1 शहाबगंज ब्लॉक के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 कहा जा रहा है कि इसके अतिरिक्त एक व्यक्ति जौनपुर जिले और एक व्यक्ति गाजीपुर जिले से भी संबंधित है। अब जिला प्रशासन इन लोगों के संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग करके आगे की कार्यवाही में जुटा हुआ है, ताकि इनकी भी कोरौना जांच कराई जा सके और जिले में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

 आज चंदौली जिले में 10 व्यक्तियों के स्वस्थ होने की भी सूचना प्राप्त हुई है, क्योंकि इनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव हो गई है। चंदौली जिले में इसके अतिरिक्त को भी जांच के लिए कुल 1749 नमूने एकत्रित किए गए हैं। इस प्रकार देखा जाए तो चंदौली जिले में कुल 16,679 मरीज निकल चुके हैं, जिनमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 444 तक पहुंच गई है। अब तक जिले में 15,878 व्यक्ति स्वस्थ भी हो चुके हैं।