जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पत्नी की हत्या कर धर्मेन्द्र पहुंचा थाने, पुलिस भी रह गयी सन्न
 

चंदौली जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है । मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया है और इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक खुद मुगलसराय कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को बोला कि मैं अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे धक्का दिया और वह मर गई है। युवक की बात को सुनकर पुलिस पुलिस के भी होश उड़ गए। तत्काल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। वही एसपी अमित कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल की जा रही है।


बताते चलें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र की शादी धानापुर क्षेत्र के नरौली गांव की संगीता के साथ 12 वर्ष पूर्व हो गई थी । दोनों लखीमपुर में एक साथ रहते थे। दोनों के 3 बच्चे भी हैं। जिनमें से 10 वर्ष का एक पुत्र सन्नी है और 7 साल की दो जुड़वा बेटियां रिद्धि और सिद्धि है। धर्मेंद्र दिल्ली में नौकरी करता था लेकिन कोरोना के चलते नौकरी छूट जाने के बाद से वह घर पर ही रह रहा था।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था । इनके विवाद को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हो चुकी थी और मामला थाने पर भी पहुंच चुका था  ।


आपको बता दें कि आज धर्मेंद्र व उसकी पत्नी संगीता के बीच एक बार फिर विवाद हो गया । इस विवाद के दौरान धर्मेंद्र के सिर खून सवार हो गया और उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी । इसके बाद वह खुद मुगलसराय कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को पूरी बात बताई। युवक के मुंह से यह बात सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए।


 इसके बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस मय टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई। इसकी सूचना एसपी अमित कुमार को हुई तो एसपी अमित कुमार भी लखीमपुर घटनास्थल पर जा पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त करने लगे ।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि धर्मेंद्र यादव पुत्र अमर देव यादव ग्राम लखमीपुर थाना मुगलसराय द्वारा अपनी पत्नी संगीता यादव पुत्री लथेरन यादव ग्राम नरौली थाना धानापुर को आपसी विवाद के दौरान गला दबाकर की हत्या की सूचना मिलने पर घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ किया जा रहा है आरोपी को हिरासत से ले लिया गया ।