जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इन अधिकारियों को जिलाधिकारी ने दी चेतावनी, 50 लाख की योजनाओं में लापरवाही का आरोप

चंदौली जिले में 50 लाख रुपए से अधिक लागत की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी संजीव सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्ट्रेट में संपन्न हुई।

 

इन अधिकारियों को जिलाधिकारी ने दी चेतावनी

50 लाख की योजनाओं में लापरवाही का आरोप

 

चंदौली जिले में 50 लाख रुपए से अधिक लागत की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी संजीव सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्ट्रेट में संपन्न हुई।

इस बैठक के दौरान संबंधित अधिकारियों एवं कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि उपलब्ध धनराशि का सदुपयोग करते हुए निर्माणाधीन कार्यों को तीव्र गति से पूर्ण करा लिया जाय। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता व समय सीमा का पूरा ध्यान रखा जाय। परियोजनाओं के निर्माण व अनावश्यक लेट लतीफी व हीलाहवाली न किया जाय। 

समीक्षा के दौरान कलेक्ट्रेट के अनावासीय भवन का निर्माण में अभी भी कुछ कार्य अवशेष हैं जिन्हें 15 जनवरी तक किसी भी दशा में पूर्ण कराने के कड़े निर्देश दिए अन्यथा कार्यवाही की चेतावनी दी। जनपद में मुगलसराय गया रेल समपार संख्या 81 सी रेल उपरगामी सेतु निर्माण कार्य में हीलाहवाली पर परियाजना प्रबंधक को चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए। कार्यदायी संस्था के सीएनडीएस के धीमी कार्य प्रणाली पर असंतोष व्यक्त करते हुए कार्य मे अपेक्षित प्रगति लाने के कड़े निर्देश दिए।

Dm Chandauli Action on Officer Review Meeting


 कई बंधियों के कार्य अभी भी अधूरे रहने पर नाराजगी जताते हुए अविलंब कार्य पूर्ण करने के निर्देश बंधी प्रखंड के अभियंता को दिए। चन्दौली में निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल के निर्माण की धीमी प्रगति पर असंतोष जाहिर करते हुए तेजी से कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने शिथिल मॉनीटरिंग पर संबंधित अभियंता के खिलाफ चेतावनी पत्र जारी का करने के निर्देश दिए।


बैठक के दौरान समस्त कार्यदाई संस्थाओं द्वारा निर्माणाधीन परियोजनाओं की गहन समीक्षा की गई और आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान डीईइसटीओ, पीडब्ल्यूडी, सीएनडीएस, उप्र निर्माण निगम, सेतु निगम, सिंचाई विभाग आदि कार्यदायी संस्थाओं के अभियंता व संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।