जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
SC-ST के लिए DM साहब ने की यह खास मीटिंग, यह दिया आदेश
संजीव सिंह की अध्यक्षता में अनुसूचित जनजाति और अन्य परम्परागत वन निवासी (वनाधिकारों की मान्यता) अधिनियम-2006, नियम 2008 एवं संशोधन नियम 2012 के अन्तर्गत उपखण्ड स्तरीय समिति से प्राप्त दावों के निस्तारण हेतु जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न हुई।
 
 
SC-ST के लिए DM साहब ने की मीटिंग
DM साहब ने यह दिया आदेश
 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह की अध्यक्षता में अनुसूचित जनजाति और अन्य परम्परागत वन निवासी (वनाधिकारों की मान्यता) अधिनियम-2006, नियम 2008 एवं संशोधन नियम 2012 के अन्तर्गत उपखण्ड स्तरीय समिति से प्राप्त दावों के निस्तारण हेतु जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न हुई।

 इस बैठक में जिलाधिकारी द्वारा उक्त अधिनियम के तहत वनअधिकारों को निहित करने की प्रक्रिया और शर्तो पर विस्तृत चर्चा की गयी तथा महोदय द्वारा उपजिलाधिकारी/अध्यक्ष उपखण्ड स्तरीय समिति स्तर पर लम्बित 3214 दावों को यथाशीघ्र पुनर्परीक्षण/सुनवाई करने हेतु निर्देशित किया गया। 

साथ ही साथ यह भी निर्देश दिया गया कि जनपद स्तरीय समिति को स्वीकृति हेतु प्राप्त 89 दावेदारों का भौतिक अवलोकन/सत्यापन करा लिया जाय कि क्या वर्तमान समय में दावेदार उल्लिखित भूमि पर काबिज हैं अथवा नहीं, ताकि स्वीकृति की कार्यवाही अविलम्ब की जा सकें।