जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आ गयी DM साहब की चेतावनी, महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज जाने वालों की खैर नहीं

जिलाधिकारी चंदौली के द्वारा कोविड-19 को देखते हुए हर किसी सावधान किया जा रहा है कि किसी स्थान पर ज्यादा संख्या में उपस्थित होना एक तरह से महामारी को बढ़ावा देना है।

 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी की बड़ी चेतावनी

जनपद में धारा 144 लागू, भीड़ लगाने पर होगी कार्रवाई

सेना भर्ती किसी व्यक्ति विशेष ता कार्य नहीं

चंदौली जिले के जिलाधिकारी द्वारा सेना भर्ती को लेकर भर्ती में भाग लेने वाले युवकों को सचेत करते हुए कहा है कि जनपद में धारा 144 लागू होने के कारण 5 से अधिक व्यक्ति उपस्थित होते हैं, तो उनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। 

जिलाधिकारी चंदौली के द्वारा कोविड-19 को देखते हुए हर किसी सावधान किया जा रहा है कि किसी स्थान पर ज्यादा संख्या में उपस्थित होना एक तरह से महामारी को बढ़ावा देना है। इस तरह के कार्यक्रम में जाने वाले लोगों के साथ साथ इसके संयोजक पर नकेल कसने की कोशिश की जा रही है, ताकि एख जगह पर ज्यादा लोग एकत्रित हो न सके।

DM Chandauli Warning Letter

बताते चलें कि जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है कि सेना भर्ती किसी व्यक्ति विशेष द्वारा नहीं कराई जा सकती। जब तक सेना के अधिकारियों का निर्णय होगा तभी भर्ती करायी जा सकती है। इस तरह से देखा जाय तो जिला प्रशासन को यह आभास हो गया है कि इस दौरान बड़ी संख्या में युवा इकट्ठा हो सकते हैं और वहां पर भारी भीड़ के चलते कोरोना का खतरा बढ़ सकता है। इसीलिए जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी करके सबको अलर्ट कर दिया है और चेतावनी दी है। 

DM Chnadauli Order

जिलाधिकारी ने जारी विज्ञप्ति में कहा है कि कतिपय अराजक तत्वों के द्वारा नौजवानों को महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में 10 सितंबर को 9:00 बजे सेना भर्ती के नाम पर एकत्रित करने का जो भ्रम फैलाया जा रहा है। वह सरासर गलत है। अतः जनपद के युवकों से अपील है कि कोविड महामारी को देखते हुए जनपद में धारा 144 लागू है और 5 से अधिक व्यक्ति एक जगह इकट्ठा नहीं हो सकते। इसलिए विधि विरुद्ध कार्य करने वालों को सचेत किया जाता है और यदि सेना भर्ती के नाम पर जो भी व्यक्ति भ्रम फैला रहा है। वह सरासर गलत है, ऐसे कार्यक्रम के आयोजकों व वहां उपस्थित होने वाले लोगों के खिलाफ विधिक कार्यवाही भी की जा सकती है।