जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आज है जिलाधिकारी की खास बैठक, सभी नोडल व निर्वाचन में लगे अफसर होंगे शामिल
चंदौली जिले के जिलाधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह 9 जनवरी दिन रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में निर्वाचन अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है
 

आदर्श आचार संहिता का पालन कराने की अपील 

जिलाधिकारी ने बुलाई है खास मीटिंग

इन बातों पर होगा फोकस


चंदौली जिले के जिलाधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह 9 जनवरी दिन रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में निर्वाचन अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है, जिसमें निर्वाचन संबंधी कार्यों के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता के पालन कराने के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी। जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक के साथ जिलाधिकारी चंदौली जिले में चुनाव संपन्न कराने में लगे समस्त नोडल अधिकारी और प्रभारी अधिकारी भाग लेंगे। 

आला अफसरों के साथ कलेक्ट्रेट में इस बैठक के दौरान चुनाव संबंधी कार्यों को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी तथा चंदौली जिले में आदर्श आचार संहिता के पालन को लेकर नियमों और निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन के बारे में सबको बताया व समझाया जाएगा, ताकि चंदौली जिले में आदर्श आचार संहिता कड़ाई से पालन कराया जा सके और किसी भी तरह से इसका उल्लंघन न हो। 

चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का कड़ाई के साथ पालन कराने के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मातहतों को जरूरी टिप्स भी देंगे। 

जिलाधिकारी कार्यालय से जारी जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी ने निर्वाचन अधिकारियों और नोडल अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वह अपने अपने दायित्वों से संबंधित लेटेस्ट जानकारी और सूचना की अपडेट लेकर बैठक में भाग लेना सुनिश्चित कराएं। इस दौरान उन्हें उसकी एक प्रति जिलाधिकारी के निर्वाचन कार्यालय को भी उपलब्ध करानी है।

 आपको बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग ने 8 जनवरी 2022 को देश के पांच राज्य में चुनाव की घोषणा की है, जिसके चलते उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव 7 चरणों में कराए जाने हैं। चंदौली जनपद में सबसे अंतिम चरण में चुनाव कराया जाएगा। यहां की समय 4 सीटों पर 7 मार्च 2022 को चुनाव होगा।