जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
24 घंटे विशेषज्ञ महिला चिकित्सक की सेवा देने वाला पहला अस्पताल बनेगा सूर्या हॉस्पिटल, ये मिलेंगी सुविधाएं
चंदौली जिला मुख्यालय पर जल्द ही एक ख्याति प्राप्त महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. यशी त्रिपाठी की सेवा मिलने लगेगी।
 

महिला चिकित्सक की सेवा

सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर

ये मिलेंगी सुविधाएं

चंदौली जिला मुख्यालय पर जल्द ही एक ख्याति प्राप्त महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. यशी त्रिपाठी की सेवा मिलने लगेगी। महिला संबंधी समस्त रोगों के समुचित इलाज के लिए चंदौली जिला मुख्यालय पर आगामी 19 नवंबर दिन शुक्रवार से 24 घंटे विशेषज्ञ चिकित्सा के लिए उपलब्ध रहेंगी। डॉ. यशी त्रिपाठी ने एमबीबीएस, एमएस (स्त्री एवं प्रसूति रोग) के साथ-साथ बांझपन रोग विशेषज्ञ हैं और कई प्रतिष्ठित चिकित्सालय में अपनी सेवा दे चुकी हैं।

 इस बारे में जानकारी देते हुए सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के चिकित्सक डॉ. गौतम त्रिपाठी ने बताया कि सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में अब हड्डी रोग संबंधी विशेषज्ञ चिकित्सा के साथ-साथ महिलाओं की चिकित्सा संबंधी सुविधाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी 19 नवंबर से इस अस्पताल में नार्मल डिलीवरी के साथ-साथ सर्जिकल डिलीवरी और बांझपन संबंधी बीमारियों के इलाज की समुचित व्यवस्था शुरू हो जाएगी।

Surya Hospital and Trauma Center

 सूर्या हॉस्पिटल और ट्रॉमा सेंटर में देव दीपावली के पावन अवसर पर महिला चिकित्सक डॉ. यशी त्रिपाठी अपनी सेवाएं देने के लिए उपलब्ध रहेंगी। डॉ. यशी त्रिपाठी इससे पहले एम्स जैसे उत्कृष्ट चिकित्सा संस्थान में अपने चिकित्सा सेवा देते हुए बेहतरीन काम कर चुकी हैं। गौतम त्रिपाठी ने इस सुविधा की बहाली के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जिला मुख्यालय पर जनपद की बहन बेटियों के उपचार के साथ-साथ मातृत्व की सेवा और सुरक्षा की सुविधा प्रदान करने के लिए यह कदम उठाया गया है। इसमें जनपदवासियों का सहयोग अपेक्षित अपेक्षित है।