जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इन मलाईदार थानों पर तैनाती की राह देख रहे जिले में साइड पोस्टिंग में बैठे इंस्पेक्टर व दारोगा
 

चंदौली जिले में तीन साल से अधिक समय से रह चुके थाना प्रभारियों का उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गैर जनपद स्थानांतरण होने के बाद भी कई लोग अपने अपने थानों पर जमे हुए थे। एसपी के सख्त रवैए व आदेश के बाद बुधवार को सारे लोगों ने जिला छोड़कर अन्य जिलों में आमद कराने के लिए निकल गए। 

सकलडीहा कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर अवनीश राय का स्थानांतरण जौनपुर जिले में  हुआ था। इसके अलावा धानापुर एसओ तेजबहादुर सिंह का गाजीपुर जिले में तो वहीं सैयदराजा कोतवाल लक्ष्मण पर्वत जौनपुर के लिए रिलीव हो गए हैं। साथ ही सदर कोतवाल अशोक मिश्रा को भी गाजीपुर जिले के लिए रवाना कर दिया गया। 

इनकी गैर मौजूदगी में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने अभी किसी के स्थान पर नए थाना प्रभारी को तैनात नहीं किया है, बल्कि थाने के सेकेंड अफसर को ही चार्ज देकर सभी तत्कालीन थाना प्रभारी चले गए हैं और सेकेंड अफसर ही थाने का कार्यभार देख रहे हैं। जबकि जिले में कई इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर मौजूद हैं। वह इस आशा में बैठे हैं कि शायद उनकी ओर साहब की नजरे इनायत हो जाए।

अब कई मलाईदार कोतवाली व थाने पर नए थाना प्रभारियों की तैनाती होनी है तो कई अफसर गणेश परिक्रमा व जुगाड़ में लगे हुए है कि उन्हें किसी थाने का चार्ज मिल जाए तो वहीं पुलिस अधीक्षक शायद काबिल अफसरों की खोज में दिख रहे हैं या दूसरे जनपदों से आने वाली खेप का इंतजार कर रहे हैं ताकि किसी ऐसे इंचार्ज को थानों व कोतवाली का चार्ज दिया जाए जो वहां की कानून व्यवस्था को चलाने के साथ साथ बेहतर मैनेजमेंट कर सके।

इसके पहले रवानगी का आदेश आते ही बुधवार की सुबह से सकलडीहा कोतवाल अवनीश कुमार राय और सदर कोतवाल अशोक मिश्रा व सैयदराजा थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत सहित अन्य लोग अपने नए तैनाती वाले जिलों के लिए रवाना हो गए।