जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गार्गी सिंह पटेल अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लगा रहीं जोर, जन चौपाल में किया ऐलान
समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष गार्गी सिंह पटेल गांव में सक्रिय हैं व कार्यक्रमों के माध्यम से सपा पार्टी के कार्यक्रम और नीतियों का प्रचार प्रसार कर रही हैं ।  
 

गार्गी सिंह पटेल ने लगाया जन चौपाल

अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने पर जोर

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष गार्गी सिंह पटेल भी आजकल गांव में सक्रिय हैं। वह कार्यक्रमों के माध्यम से समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम और नीतियों का प्रचार प्रसार कर रही हैं ।      

  gargi singh patel jan chaupal

आपको बता दें कि 6 नवंबर को भिखारीपुर गांव में जन चौपाल के माध्यम से उन्होंने अखिलेश यादव की सरकार में किए गए कार्यों को गिनाया और समाजवादी पार्टी की सरकार की मंशा से लोगों को जागरूक करने की कोशिश की। इस मौके पर गार्गी सिंह पटेल ने कहा कि 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सभी लोगों को कमर कस लेनी चाहिए आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को एकजुट करते हुए हमें भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ वोट करना है, ताकि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी से भारी बहुमत कहते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया जा सके।

  gargi singh patel jan chaupal

इस मौके पर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जिला अध्यक्ष गार्गी सिंह पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सर्व समाज को ठगने का काम किया है और अब हम लोगों को भारतीय जनता पार्टी के झूठ और धोखे से सतर्क हो जाना चाहिए। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही सबका विकास संभव है। भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा केवल झूठ फैलाते हुए पूर्ववर्ती सरकारों को बदनाम करना है।                  

  gargi singh patel jan chaupal

जनता को अब भारतीय जनता पार्टी की हकीकत का पता चल गया है। इसलिए आप सभी लोग जागरूक बनकर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने का काम करिए और ज्यादा से ज्यादा संख्या में विधायक जिताने की कोशिश करिए, ताकि अखिलेश यादव 2022 में एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन सकें।