जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गुड्डू चौहान के भतीजे व दामाद ने मिलकर की थी हत्या, अलीनगर पुलिस ने किया खुलासा

अलीनगर पुलिस व सर्विलांस एवं स्वाट टीम द्वारा संयुक्त रुप से थाना अलीनगर के अंतर्गत काशीपुरा में 3 माह पूर्व हुए अधेड़ की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया गया है

                                                                                                                                                                                     

 

3 माह पूर्व हुए अधेड़ की हत्या के मामले का खुलासा

मृतक के भतीजे अपने जीजा के साथ गिरफ्तार

भतीजे और जीजा ने रची मौत की साजिश 

हत्या कि पूरी जानकारी 

चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस व सर्विलांस एवं स्वाट टीम द्वारा संयुक्त रुप से थाना अलीनगर के अंतर्गत काशीपुरा में 3 माह पूर्व हुए अधेड़ की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया गया है तथा हत्यारे मृतक के भतीजे अपने जीजा सहित गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है ।


बताते चलें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा नई बस्ती में मचान पर सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी पुलिस द्वारा अब जाकर खुलासा किया गया। जिस के संबंध में अलीनगर पुलिस और सर्विलांस टीम को उस समय सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया । जिसमें राजेश चौहान पुत्र नंदलाल और चौथी निवासी काशीपुर नई बस्ती थाना अलीनगर जनपद चंदौली वहीं दूसरा जोगेंद्र चौहान पुत्र किन्दर चौहान निवासी कुटियापुर थाना बबुरी जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया।


 पूछताछ के दौरान पता चला कि रात में मृतक गुड्डू चौहान अपने घर के मचान पर बैठकर मिस्त्री के साथ दारु पीया और फिर अपने घर की छत पर आया तभी किसी बात को लेकर उनका अपने परिवार पर कहासुनी हो गयी तो वह रात के करीब 9:15 बजे गाली देते हुए छत पर उतरकर मचान पर सोने चले गए उस समय हल्की बारिश शुरू हुई थी।  राजेश छत पर ही था छत से नीचे अपने जीजा के पास आया और जीजा को बताएं कि गुड्डू चाचा अपने मचान पर सोए है वो गाली गलौज अपने घर में करके आए हैं। तब जोगिंदर चौहान ने कहा कि सब को सो जाने दो आज अच्छा मौका है खेत नहीं उसको गोली मारकर इसका खेल हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा ।रात को 10:30 बजे जब घर के सब लोग सो गए और हल्की बारिश हो रही थी राजेश अपने कमरे से असलहा निकालकर जोगेन्द्र चौहान जीजा के साथ गुड्डू चौहान के मचान पर गया और मचान पर मच्छरदानी लगा कर सो रहे गुड्डू चौहान को मच्छरदानी के बाहर से ही सिर में राजेश ने एक गोली मार दी फिर भाग कर अपने जीजा के साथ वापस कमरे में आकर सो गया। सुबह शौच करने के बहाने जोगेंद्र घर से बाहर आए जहां से जोगेन्द्र अपने घर चला गया राजेश गोधना काशी राम आवास के पीछे खेत के बीच में किस स्थित कुए में असलहे को ले जा कर फेंक दिया था।


इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मचान पर सो रहे अधेड़ की मौत के मामले का खुलासा कर हत्यारे राजेश चौहान और जोगेंद्र चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें जेल भेजने के लिए आगे की कार्यवाही की जा रही है।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अलीनगर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित वरिष्ठ निरीक्षक रमेश यादव, कांस्टेबल नीरज सिंह, सुमित सिंह, अजीत यादव, सुमित सिंह तथा क्राइम ब्रांच चंदौली स्वाट प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह, हेड कांस्टेबल अमित यादव, राणा प्रताप सिंह, भूल्लन यादव, कांस्टेबल विजय गौड़, आनंद गौड़, उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह, कांस्टेबल प्रेम प्रकाश यादव, कांस्टेबल अजीत सिंह, कांस्टेबल नीरज मिश्रा सम्मिलित रहे।