जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक के पिता ने बताया कि दहेज के लिए मेरी बेटी की ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर दिया है वही पुलिस प्रशासन से मृतिका के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है।
 

 

 चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र से है,जहां थाना क्षेत्र के बरहुली गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई है,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी भेज दिया है आपको बता दें कि धानापुर थाना अंतर्गत किशुनपुरा गांव निवासी महेंद्र बिंद के 24 वर्षीय पुत्री की शादी अलीनगर थाना के बरहुली गांव के रामप्यारे बिंद के पुत्र अमित बिंद के साथ हुई थी पिता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए ससुराल पक्ष के लोग प्रताड़ना देते रहते थे जिसमें सीकरी,गाड़ी की मांग करते थे।

मृतक के पिता ने बताया कि दहेज के लिए मेरी बेटी की ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर दिया है वही पुलिस प्रशासन से मृतिका के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है, मामले को लेकर अलीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर जब पुलिस पहुंची तो फंदा लटका हुआ था,फंदे से मृतिका के लटके हुए शव को ससुराल वालों ने नीचे उतार लिया था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल पाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*