जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
SDM मीणा ने पल भर में हल करा दिया गली का वर्षों पुराना विवाद, सरकारी जमीन में होने लगा नाली का निर्माण
चंदौली जिले के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने भागूपुर गांव में कई सालों से चले आ रहे विवाद को शनिवार को मौके पर जाकर पल भर में हल करा दिया।
 

कई सालों से परेशान थे नाली की समस्या को लेकर गांव के लोग

साहब ने पल भर भी सुलझा दिया मामला

देख लीजिए तस्वीरें व वीडियो  

चंदौली जिले के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने भागूपुर गांव में कई सालों से चले आ रहे विवाद को शनिवार को मौके पर जाकर पल भर में हल करा दिया। जिससे गली में जलभराव की समस्या से पूरी तरह से निजात मिल गया है।

Joint Magistrait PP Meena

  आपको बता दें कि भागूपुर गांव में नाली का निर्माण भूमि विवाद के चलते नहीं बन पा रही थी, जिसके कारण बरसों से गली में लोगों के घरों का पानी बह रहा था पानी लगातार बहने के कारण गली में जलभराव की स्थिति उत्पन्नन थी। जिससे ग्रामीणों को आवागमन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। गांव के मुख्य मार्ग में गंदा पानी भरे रहने से खेती-बाड़ी करने वाले काश्तकारों को भी आने-जाने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। 

Joint Magistrait PP Meena

ग्रामीणों ने पिछले कई बार गली से जलभराव की समस्या से निजात पाने के लिए नाली निर्माण कराने का प्रयास किया, लेकिन विवाद हल न होने से समस्या का समाधान नहीं हुआ।

   ग्रामीणों की शिकायत पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा शनिवार को गांव में पहुंचे और मौका मुआयना कर वर्षों से चले आ रहे विवाद को समाप्त कराया। तथा गाटा नंबर 84 की सरकारी भूमि पर तत्काल नाली निर्माण का कार्य प्रारंभ करवा दिया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के इस कार्य से गांव के लोगों को आवागमन में सुविधा के साथ हैं किसानों को खेती-बाड़ी करने में तत्काल सहूलियत मिलेगी। मीणा साहब के कार्य शैली से गांव की जनता में प्रसन्नता व्याप्त है। तथा लोग इनके कार्य का खूब बखान कर रहे हैं।