जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कप्तान के फरमान के बाद 8 वारंटी गिरफ्तार, एक साथ भेजे गए जेल
कंदवा थाने के प्रभारी द्वारा गठित टीम के द्वारा 151, 107, 116 सीआरपीसी के मामलों में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की जोरदार कोशिश की गई, जिसमें पुलिस ने एक ही दिन में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनको जेल भेज दिया।
 

कंदवा पुलिस को मिली कामयाबी 
8 वारंटी गिरफ्तार, भेजे गए जेल 

चंदौली जिले के पुलिस कप्तान अमित कुमार के द्वारा क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों की नकेल कसे जाने के बाद वारंटियों और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही तेज हो गई है। इसी क्रम में कंदवा थाने की पुलिस ने आठ वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया है।

 आपको बता दें कि कंदवा थाने के प्रभारी द्वारा गठित टीम के द्वारा 151, 107, 116 सीआरपीसी के मामलों में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की जोरदार कोशिश की गई, जिसमें पुलिस ने एक ही दिन में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनको जेल भेज दिया।

Arrested 8 Warranties

 पुलिस द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में बताया गया है कि गिरफ्तार अभियुक्तों में सत्येंद्र यादव पुत्र शिव प्रसाद यादव, शिव प्रसाद यादव पुत्र स्वर्गीय शिव मंगल यादव को कंजेहरा से गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही साथ उपेंद्र प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति, जितेंद्र कुमार, बनारसी प्रजापति, उमेश प्रजापति, मनोज प्रजापति को करौती गांव से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। 

 बताया जा रहा है कि इन लोगों को 151, 107, 116 सीआरपीसी के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है और इन्हें न्यायालय के सामने पेश किया जा रहा है।