जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बंद PHC को देखकर CMO को मनोज सिंह W ने लगाया फोन, दे दी है स्पष्ट चेतावनी, कल से शुरू होगा धरना प्रदर्शन
 विधायक सुशील सिंह के द्वारा उद्घाटित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की जांच और पड़ताल करने के लिए सपा के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू मौके पर जा पहुंचे और अस्पताल पर ताला लटका देख आग बबूला हो गए।
 

बंद PHC को देखकर CMO को मनोज सिंह W ने लगाया फोन

कल से शुरू होगा धरना प्रदर्शन

 चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के विधायक सुशील सिंह के द्वारा उद्घाटित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की जांच और पड़ताल करने के लिए सपा के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू मौके पर जा पहुंचे और अस्पताल पर ताला लटका देख आग बबूला हो गए। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई और दूसरे के कार्य का श्रेय लेने वाला कह कर संबोधित किया है ।

आपको बता दें कि सैयदराजा विधानसभा के बरहनी ब्लॉक के चिरईगांव में भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह के द्वारा बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ किया गया था और मौके पर यह कहा गया था कि इससे आसपास के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी।

 

 Manoj Singh W on PHC

आपको बता दें कि वहां पर लगे शिलापट्ट पर सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय और उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ साथ सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह का नाम अंकित है और इनके द्वारा इस हॉस्पिटल का शुभारंभ यह कह कर किया गया था कि यहां पर अब लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलने लगेगी।

गुरुवार को जब एक मरीज को लेकर मनोज कुमार सिंह डब्लू वहां पर पहुंचे तो वहां पर ताला लटका मिला है। इससे नाराज सपा नेता ने तत्काल चंदौली जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को फोन मिलाया और बंद अस्पताल के बारे में जानकारी ली। साथ ही साथ उन्होंने इस बात की चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे के अंदर यहां पर चिकित्सक की व्यवस्था नहीं हुई तो वह स्थानीय लोगों के साथ यहां पर आंदोलन शुरू करेंगे।  

सपा नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता आजकल बौखलाहट में ऐसी चीजों का उद्घाटन कर देना हैं, जिसका चालू होना संभव ही नहीं है ।कुछ दिन पहले चंदौली में रेलवे ओवरब्रिज का शुभारंभ कर दिया था, जिस पर यातायात अभी तक चालू नहीं हो पाया है। वहीं अब बिना डॉक्टरों की तैनाती के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ कर दिया है।

ऐसा लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता केवल पत्थर लगाने और उद्घाटन पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए हैं । उनका जनता से जुड़ी सेवाओं और सुविधाओं  से कोई लेना देना नहीं है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*