जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोविड गाइडलाइन के साथ सफल कार्यक्रम करा गए मनोज, देखिए क्या बोले और किसको ललकारा

 मौके पर पुलिस प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी थी और धारा 144 लागू होने के बावजूद भी शांति पूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो गया।

 

महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में सेना भर्ती की तैयारी

केन्द्र व राज्य सरकार पर दबाव बनाने की कोशिशें तेज

धारा 144 लागू होने के आदेश का डर 

चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवाओं को एकजुट कर सैयदराजा के पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने सभी राजनीतिक दलों के साथ साथ केन्द्र व राज्य सरकार पर दबाव बनाने की कोशिशें तेज कर दी हैं। 

कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश करते हुए चंदौली के युवाओं के संदेश देने का काम किया है कि वह इस कार्यक्रम के जरिए केवल राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि चंदौली जिले के उपर लगे बदनुमा दाग को मिटाने की पहल कर रहे हैं, ताकि चंदौली जिले में फिर से भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो सके। 

Manoj singh W sena Bharti (2)

धारा 144 लागू होने के आदेश का डर 


आपको बता दें कि पूर्व विधायक जनपद के गांव-गांव घूमकर ग्राउंड पर सेना भर्ती की तैयारी में जुटे युवाओं को जागरूक करते हुए 10 सितंबर को जिला मुख्यालय के महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज पर जुटने का आह्वान किया था। हालांकि बीती रात जिलाधिकारी ने धारा 144 लागू होने के आदेश का डर दिखाकर युवाओं को एकजुट न होने के लिए कहा था और युवाओं व आयोजकों पर कार्रवाई की भी बात कही थी। 

बताया जा रहा है कि यहां पर जिलाधिकारी के निर्देश के बावजूद सैकड़ों युवा जुटे थे और सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के साथ साथ कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए बड़े धैर्य के साथ युवाओं के बीच में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने चर्चा करके जिले में सेना भर्ती की प्रक्रिया फिर से शुरू कराने का सारे राजनीतिक दलों व जन प्रतिनिधियों से आह्वान किया। 

मनोज सिंह ने कहा...मैं पक्ष एवम् विपक्ष सभी लोगों से अपील करता हूं कि इसी जनपद के निवासी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी हैं। सारे लोग हमारे नेतृत्व में या मैं उन लोगों के नेतृत्व में चलकर रक्षामंत्री से मिलने को तैयार हूं। युवाओं के भविष्य के लिए रक्षा मंत्री से मिलकर सेना भर्ती कराई जानी चाहिए। अबकी बार 2 वर्ष का समय कोरोना काल में बीता है, उसमें उम्र की सीमा पार कर गए युवाओं को भी छूट दी जानी चाहिए। अगर यह होता है तो ठीक है, नहीं तो युवाओं के समर्थन से अब आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। 

मनोज सिंह ने कहा कि उसके लिए जो भी कानूनी अड़चनें आएगी, उसे हम लोग झेलने के तैयार हैं।  पूर्व विधायक के इस आह्वान पर युवाओं में जोश भर गया और जमकर भारत माता के नारे लगाये। 

हालांकि मौके पर पुलिस प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी थी और धारा 144 लागू होने के बावजूद भी शांति पूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो गया।

वहीं कुछ राजनीतिक दल के लोग कह रहे हैं कि आगामी चुनाव में युवाओं को एकजुट कर अपनी जीत के लिए लोगों को आकर्षित करने के लिए मनोज सिंह के द्वारा इस तरह के काम किए जा रहे हैं। ऐसे कार्यक्रम करके वह सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों व सरकार के प्रति युवाओं में आक्रोश भी भर रहे हैं।