जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ के गोलाबाद में दो भाईयों के बीच निकली लाठी, मुन्नी का सर फटा
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में मकान के रास्ते को लेकर दो भाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट के दौरान एक महिला का सर फट गया जबकि दूसरे पक्ष के एक युवक के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। सीएचसी नौगढ़ में महिला का अत्यधिक रक्तस्राव होने से हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दिया है।


 नौगढ़ थाना क्षेत्र के  गोलाबाद गांव में दो भाई दुलारे और रामजी यादव के बीच मकान के रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद को लेकर एक साल पहले गांव के प्रधान तथा गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों में बंटवारा कराकर विवाद समाप्त करा दिया था। सोमवार को टाइफाइड से पीड़ित दुलारे यादव घर में आराम कर रहे थे और उनकी पत्नी मुन्नी 45 वर्ष दरवाजे पर घर के कामकाज में लगी हुई थी। 


आपको बता दें कि शनिवार को सायं काल रास्ते में  गोबर, कीचड़ गंदगी को देख दुलारे ने विरोध किया था, यह बात रामजी के पुत्रों को नागवार गुजरा। आरोप है कि जब  दुलारे घर में दवा लेकर चारपाई पर आराम कर रहा था तो तभी उनके दोनों भतीजे जितेंद्र और राम भरत लाठी-डंडे से लैस होकर दरवाजे पर दस्तक दीया, दोनों  बिना कुछ कहे -सुने मुन्नी (45) के सर पर लाठी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। विवाद के दौरान चले लाठी -डंडे में राम भरत (28) पुत्र रामजी यादव के‌ पैर मे भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद  रोता -बिलखता  दुलारे अपनी लहूलुहान पत्नी को बेहोशी हालत में लेकर नौगढ़ थाने पहुंचा और थाना पुलिस को तहरीर देते हुए गुहार लगाई।

    थाना पुलिस ने घायलों का सीएचसी नौगढ़ में मरहम पट्टी  और मेडिकल कराने के बाद जांच शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक नौगढ़ राजकुमार यादव ने चंदौली समाचार को  बताया कि दोनों पक्षों के द्वारा  तहरीर दी गई है। मामले में दो लोगों को 151 में निरुद्ध किया गया है।