जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थाने के पास नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार युवक को पीटा
मुगलसराय कोतवाली से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर एक बाइकसवार युवक की कुछ नकाबपोश बदमाशों द्वारा बेरहमी से पिटाई कर दी गई।
 

थाने के पास हुई मारपीट 

नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार युवक को पीटा
 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर राजकीय महिला चिकित्सालय के पास मंगलवार की रात 11 बजे  के लगभग एक बाइकसवार युवक की कुछ नकाबपोश बदमाशों द्वारा बेरहमी से पिटाई कर दी गई। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है लेकिन थाने के चक्कर लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है । 

बताते चलें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के ककरहीं गांव निवासी शिवकुमार चौहान (28) पीडीडीयू नगर के एक मॉल में काम करता है। इसी क्रम में मंगलवार को ड्यूटी से छूटने के बाद वह घर जाने लगा। इस संबंध में शिवकुमार ने बताया कि गांव के दो मित्र कल्लू और मंगल को ले जाने के लिए वह जैसे ही राजकीय महिला चिकित्सालय के सामने रुका वैसे ही एक बाइक सवार उसके पास आकर रुका और  मुझे देखने लगा। इसके बाद उसने सड़क के उस पार खड़ें पांच-छह नकाबपोश लोगों कोई सारा किया फिर सभी  नकाबपोश लोगों ने मुझे  बहुत पीटा । मैं बार-बार मारने का कारण पूछता रहा पर किसी ने नहीं बताया। करीब पांच मिनट तक मुझे मारते रहे। 

शिवकुमार ने बताया कि उसके बाद वह थाने गया वहां आवेदन देने को कहा गया, जब मौके पर चलकर सीसीटीवी कैमरा चेक करने को कहा लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। बुधवार की सुबह युवक खुद शंकर मिष्ठान भंडार से सीसीटीवी फुटेज निकलवाया, जिसमें मारपीट की घटना साफ है। वह बृहस्पतिवार को फिर थाने गया पर फिर उसे यही जवाब मिला कि इंस्पेक्टर आएंगे तो कार्रवाई होगी। युवक काफी डरा हुआ है उसका कहना है कि मुझे डर है मेरे साथ कुछ हो न जाए पर पुलिस भी मेरी मदद ही नहीं कर रही है। 

इस संदर्भ में मुगलसराय थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि मैं किसी आवश्यक कार्य से हाईकोर्ट आया हूं। युवक ने मुझे बृहस्पतिवार की शाम फोन किया है। मैने उसे सुबह बुलाया है। मामले की पड़ताल कर कार्रवाई होगी।