जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा में प्रबुद्ध लोगों का बौद्धिक सम्मेलन आज, आ रहे हैं मंत्री नीलकंठ तिवारी
 

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रबुद्ध लोगों का बौद्धिक सम्मेलन करके अपनी और आकर्षित करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है चंदौली जनपद की चकिया विधानसभा के बाद शनिवार को मुगलसराय विधानसभा में यह सम्मेलन आयोजित किया गया अब रविवार को सैयदराजा विधानसभा में यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र बूथ स्तर के कार्यक्रम के अंतर्गत उत्तर प्रदेश के मंत्री नीलकंठ तिवारी द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ प्रबुद्ध जनों का कार्यक्रम खझरा स्थित बीएनबी इंटरनेशनल कॉलेज में आज 1:00 बजे से आयोजित किया जाने वाला है। 

पार्टी के लोगों का कहना है कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नीलकंठ तिवारी के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ता और संगठन के पदाधिकारी शिरकत करेंगे इसके लिए पार्टी के साथ-साथ स्थानीय विधायक सुशील सिंह के द्वारा हाथ तरह से प्रबंध किए जा रहे हैं।

 इस सम्मेलन में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता हो सके इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। साथ ही साथ इस बात की भी कोशिश की गई है कि सैयदराजा विधानसभा में होने वाला यह सम्मेलन चकिया और मुगलसराय विधानसभा से बड़ा और बेहतर हो।