जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक साधना सिंह ने किया सड़क का शिलान्यास, 6 लेन सड़क बनने से आसान होगी लोगों की राह
विधायक साधना सिंह ने 328 करोड़ की लागत से बनने वाले मोहनसराय-दीनदयाल उपाध्याय नगर- चकियाँ मार्ग 6 लेन में चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास किया।
 

इस सड़क का भी शिलान्यास कर गयीं साधना सिंह

328 करोड़ से होगा सड़क बनाने का काम

चंदौली जिले में शनिवार को दीनदयाल नगर की विधायक साधना सिंह ने 328 करोड़ की लागत से बनने वाले मोहनसराय-दीनदयाल उपाध्याय नगर- चकियाँ मार्ग (राज्य मार्ग संख्या-120) 6 लेन में चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास किया।


विधायक ने कहा कि विकास योजनाओं को जल्द पूरा करने के लिए संबधित विभागों को निर्देशित किया गया है और जल्दी ही इस सड़क का निर्माण कराया जाएगा, इससे यातायात सुगम होगा। विधानसभा क्षेत्र में 4 लेन होने से पड़ाव से दीनदयाल नगर तक लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था चौड़ीकरण सड़क की कमी लोगों को खल रही थी, ऐसे में नागरिकों द्वारा सड़क चौड़ीकरण की मांग पिछले काफी वर्षो से की जा रही थी। सरकार ने सड़क निर्माण को अपनी मंजूरी प्रदान कर दी। 

MLA Sadhana Singh laid foundation stone of road


विधायक ने कहा केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार विकास के मुद्दे पर काम कर रही है। जनपद में तमाम परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं। निर्माण पूर्ण होने के बाद जिले की तस्वीर बदल जाएगी। 


विधायक ने कहा, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या व केंद्रीय कौशल विकास व उद्यमशीलता मंत्री और सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय विकास के लिए तत्पर हैं। उनका सहयोग लगातार मिलता रहता है। इसकी बदौलत जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश की जा रही है।