जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धान खरीद केन्द्र पर हर किसी की मदद के लिए तैयार हैं विधायक सुशील सिंह, इस नंबर पर करना होगा फोन
सैयदराजा विधानसभा सीट के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने किसानों से अपील करते हुए कहा है कि सभी किसानों के धान की खरीद सुनिश्चित कराई जाएगी
 

धान खरीद केन्द्र पर हर किसी की होगी मदद 

तैयार हैं विधायक सुशील सिंह

इस नंबर पर करना होगा फोन

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने किसानों से अपील करते हुए कहा है कि सभी किसानों के धान की खरीद सुनिश्चित कराई जाएगी और किसी भी किसान को कोई समस्या होती है तो वह सीधे उनके फोन नंबर पर बात कर सकते हैं। हर किसान का धान खरीदा जाएगा और उसमें अड़चन पैदा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

 आपको बता दें कि 8 जनवरी से उत्तर प्रदेश सरकार ने 60 कुंटल धान खरीद की अधिकतम सीमा को खत्म करते हुए अनलिमिटेड धान खरीदने का ऐलान कर दिया है और 8 जनवरी से किसानों को क्रय केंद्रों से ऑफलाइन टोकन लेकर धान बेचने की सहूलियत दी जाएगी। ऐसे में हो सकता है कि कुछ क्रय केंद्रों पर क्रय केंद्र प्रभारियों या अन्य लोगों को कोई परेशानी हो या किसानों के धान खरीद में किसी प्रकार की अड़चन आए तो उसे तत्काल दूर करने की कोशिश की जाएगी।

 

MLA Sushil Singh Dhan Khareed

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक अपील जारी करते हुए कहा है कि किसी भी किसान भाई को धान की खरीद में कोई भी समस्या आती है, तो वह तत्काल उनके मोबाइल नंबर 94157447 पर सीधे फोन कर सकते हैं। शिकायत मिलते ही तत्काल उसके लिए कार्यवाही शुरू की जाएगी और हर किसान का धान बेचने के लिए शासन प्रशासन से उपयोगी सहयोग दिलवाने की भरपूर कोशिश की जाएगी।

 आपको बता दें कि चंदौली जिले में धान खरीद को लेकर आ रही समस्याओं के चलते भारतीय जनता पार्टी की खूब किरकिरी हुई थी। ऑफलाइन और ऑनलाइन टोकन के चक्कर में परेशान किसानों ने सड़क पर उतर कर अपना गुस्सा दिखाया था। इसके बाद मुगलसराय और सैयदराजा के विधायक ने मुख्यमंत्री से बातचीत करके इस तरह की सुविधा दिलवाने की कोशिश की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*