जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जनवादी पार्टी की रैली में जा रही बस बिजली के खंभे से टकराकर नहर में पलटी, बाल बाल बचे सभी यात्री
चकिया चंदौली मार्ग पर साड़ी मुरकौल और गांव के समीप बुधवार की रात चालक की लापरवाही से बिजली के खंभे से टकराती हुई एक सवारी बस नहर में पलट गई।
 

जनवादी पार्टी की रैली

बस बिजली के खंभे से टकराकर नहर में पलटी

बाल बाल बचे सभी यात्री
 

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना अंतर्गत चकिया चंदौली मार्ग पर साड़ी मुरकौल और गांव के समीप बुधवार की रात चालक की लापरवाही से बिजली के खंभे से टकराती हुई एक सवारी बस नहर में पलट गई। संयोग अच्छा था कि घटना के वक्त बिजली भी नहीं थी और नहर में पानी भी नहीं था जिससे बस पर सवार यात्रियों को मामूली चोट आई और सभी लोग बाल बाल बच गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकाला।

  आपको बता दें कि बिहार प्रांत के कैमूर जिला के भभुआ से बस संख्या यूपी 67 एटी 6980 पर सवार होकर लोग एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता जनवादी पार्टी के रैली में भाग लेने के लिए लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही बस साड़ी मुरकौल गांव के समीप पहुंचा कि चालक नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे बिजली के खंभे को टक्कर मारती हुई नहर में जाकर पलट गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

  स्मरण हो कि घटना की वक्त बिजली सप्लाई कटी हुई थी और नहर भी बन्द चल रही है जिससे उसमें पानी नहीं था जिसके कारण बस पर सवार लोग बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के सहयोग से राहत और बचाव कार्य में लग गए घंटों परिश्रम करके सभी यात्रियों को बस से सकुशल बाहर निकाल लिया गया। जबकि दुर्घटना में बस कंडक्टर के हाथ में चोट लग गई थी जिसे इलाज हेतु शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।