जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बच्चा चोर महिला की लोगों ने की पिटाई, पुलिस को किया सुपुर्द
सैयदराजा थाना क्षेत्र के पूजा स्थल के पास बच्चे को लेकर भाग रही महिला को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद महिला को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
 

बच्चा चोर महिला की लोगों ने की पिटाई

पुलिस को किया सुपुर्द

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के पूजा स्थल के पास बच्चे को लेकर भाग रही महिला को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद महिला को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

People thrashed child lifter woman

 बताते चलें कि नगर पंचायत सैयदराजा छठ पूजा स्थल पर भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए एक महिला एक छोटे बच्चे को लेकर भागने लगी तभी बच्चे की मां ने जब हल्ला किया तो आसपास के लोगों ने महिला को पकड़ कर जबरी बच्चे को छीन लिया।  वहीं मौजूद लोगों द्वारा उस महिला की पिटाई शुरू कर दी गई । जब इस मामले का हल्ला होने लगा तो तभी कुछ लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने उस महिला को पकड़कर थाने ला दिया । 

People thrashed child lifter woman


जानकारी के अनुसार सैयदराजा कस्बा निवासी व्यक्ति अपने बच्चे को टेंपो में रखकर सामान ले रहे थे तभी एक महिला बच्चे को उठाकर लेकर भागने लगी और वह हल्ला करने पर पकड़ी गई। महिला को पुलिस थाने ले आई उसकी खिलाफ जांच  की जा रही है ।

वही इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि यह महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखाई दे रही है जो कि बच्चे को खिलाने का प्रयास कर रही थी तभी कुछ लोगों द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई और उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। जो मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है।