जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रेलवे ओवर ब्रिज के शुभारंभ पर इस तरह दिख रही है दावेदारों की होड़, बड़े-छोटे बैनर की जंग
3 जनवरी 2022 को होने जा रहे रेलवे ओवरब्रिज के उद्घाटन समारोह के अवसर पर बड़ी-बड़ी होर्डिंग और पोस्टर लगाकर मुगलसराय और सकलडीहा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे राजनेता भी अपना भौकाल बनाने में जुटे हुए हैं।
 

रेलवे ओवर ब्रिज के शुभारंभ पर दावेदारों की होड़

बड़े-छोटे बैनर की जंग

टिकट मांगने वालों को मिला मौका

दिखाने की कोशिश कर रहे हम किसी से कम नहीं 
 

चंदौली जिला मुख्यालय पर 3 जनवरी 2022 को होने जा रहे रेलवे ओवरब्रिज के उद्घाटन समारोह के अवसर पर बड़ी-बड़ी होर्डिंग और पोस्टर लगाकर मुगलसराय और सकलडीहा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे राजनेता भी अपना भौकाल बनाने में जुटे हुए हैं।

हालांकि रेलवे ओवरब्रिज का शुभारंभ चंदौली जिले के सांसद और कैबिनेट मंत्री को करना है। इसलिए समारोह स्थल पर भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ-साथ मुगलसराय विधानसभा और सकलडीहा विधानसभा सीट से दावेदारी करने वाले लोगों ने अपने प्रचार प्रसार का मौका ढूंढ निकाला है और कार्यक्रम स्थल पर अपनी बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगवा दी है।

 तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से मुगलसराय विधानसभा सीट के दावेदार शशि शंकर सिंह, छत्रबली सिंह और सरिता सिंह के साथ-साथ शिव शंकर पटेल की भी होर्डिंग लग गयी है। इतना ही नहीं इस मौके पर सकलडीहा विधानसभा सीट से भाजपा का टिकट मांग रहे चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉक्टर केएन पांडेय भी अपना बड़ा बैनर लगाए हुए हैं।

किसी का बैनर काफी बड़ा तो किसी का छोटा है। कोई उपर कब्जा कर लिया तो कोई सबसे नीचे सबसे बड़ा स्थान। यह स्पॉट सेलेक्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 आपको बता दें कि 3 जनवरी को रेलवे ओवर ब्रिज का शुभारंभ किया जाने वाला है और इस रेलवे ओवरब्रिज को पंडित अटल बिहारी वाजपेयी सेतु का नाम दिया गया है। इस अवसर पर सांसद व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय के आने से भारी भीड़ होने की उम्मीद है और इसीलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाने व रिझाने के लिए इस तरह के बैनर पोस्टर लगवा दिए गए हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*