जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक से नाराज भाजपा नेताओं ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला
भाजपा नेता कृष्णानंद पांडे के नेतृत्व में चंदौली जनपद के सकलडीहा अलीनगर तिराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला दहन करके विरोध प्रदर्शन किया ।
 

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक

नाराज भाजपा नेताओं ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा में चूक को लेकर देश के लोगों में आक्रोश है । गुरूवार को भाजपा नेता कृष्णानंद पांडे के नेतृत्व में चंदौली जनपद के सकलडीहा अलीनगर तिराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला दहन करके विरोध प्रदर्शन किया ।

इस दौरान पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा में भारी चूक पंजाब सरकार की साजिश है । यह पूरी तरह से देश में आतंकवाद और दंगा कराने की पूर्व प्लानिंग थी । भाजपा नेताओं और पूर्व सैनिक कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने केंद्र के गृह मंत्री से पंजाब सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की । 

 Punjab CM Putla dahan


भाजपाइयों ने कस्बा में भ्रमण करते हुए जुलूस निकाला अंत में सकलडीहा अली नगर चौराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर के विरोध प्रदर्शन किया।


 

इस मौके पर भाजपा नेता केएन पांडे, रामअधार  गुप्ता, सत्यप्रकाश  गुप्ता , कमला पांडे ,गोपाल सिंह, आनंद पांडे ,राकेश पांडे ,मंटू ,संतोष बिंद, मुरारी राजभर ,कैप्टन विनोद उपाध्याय ,अनिल ओझा, संतोष, महेंद्र गुप्ता ,मुनीलाल राजभर आदि लोग मौजूद रहे।