जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक से नाराज भाजपा विधायक सुशील सिंह ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा सैयदराजा चौराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला पर फूंकने तथा उन्हें बर्खास्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
 

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक

नाराज भाजपा विधायक सुशील सिंह ने फूंका पंजाब के CM का पुतला
 

चंदौली जिले सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा सैयदराजा चौराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला पर फूंकने तथा उन्हें बर्खास्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

punjab cm putla dahan

 बताते चलें कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा में चूक को लेकर देश के लोगों में आक्रोश है । पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा में भारी चूक पंजाब सरकार की साजिश है । यह पूरी तरह से देश में आतंकवाद और दंगा कराने की पूर्व प्लानिंग थी । भाजपा नेताओं और पूर्व सैनिक कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने केंद्र के गृह मंत्री से पंजाब सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की । 


सैयदराजा के सुशील सिंह विधायक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक को लेकर आज सैयदराजा बाजार में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का कार्य किया गया तथा उन्हें बर्खास्त करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।