जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह आज किसानों के दर्द को लेकर CM योगी से करेंगे मुलाक़ात
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह किसानों की धान की समस्या को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी को देखते हुए आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर वार्ता कर इन जटिल समस्याओं का समाधान कराएंगे।
 
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह आज CM योगी से करेंगे मुलाक़ात

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह किसानों की धान की समस्या को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी को देखते हुए आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर वार्ता कर इन जटिल समस्याओं का समाधान कराएंगे।


विधायक द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में बहुत से किसान ऐसे हैं जिनकी फसल 2 तहसीलों में होने के कारण उनके फसल का उपाय केवल एक ही तहसील में सत्यापित हो पाता है। जिसके कारण किसान अपनी धान की फसल बेचने के लिए दरबदर ठोकर खाता रहा है । किसानों इस समस्या को लेकरआज सैयदराजा विधायक सुशील सिंह सीधे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर वार्ता कर ऐसे किसानों की समस्या को निराकरण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे और किसानों की व्यथा को भी बताएंगे । इसके साथ ही बेमौसम हुई बरसात में धान में हुई समस्या को ध्यान में रखते हुए किसानों के प्रति शिथिलता बरती जाए ताकि उनकी उपज की बिक्री हो सके इस पर भी चर्चा करेंगे । 

उन्होंने यह भी बताया कि किसानों की इस समस्या के साथ ही साथ जिन जगहों पर चकबंदी होने के कारण उनकी खतौनी दुरुस्त नहीं हुई है ऐसे किसानों की भी दर्द को लेकर मुख्यमंत्री से अवगत कराया जाएगा ताकि ऐसे किसानों का धान खरीदारी में होने वाली समस्या को दूर किया जा सके ।

उन्होंने यह भी बताया कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे योगी सरकार जी से मिलने के बाद यह सारी धान से संबंधित समस्या जो कि किसानों की जटिल समस्या है। वह अवगत होने के बाद दूर कर दी जाएगी।