जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जाने-- SDM मीणा ने अवैध रूप से कहां हुई जमीन की रजस्ट्री को कराया मुक्त, माफियाओं में मचा हड़कंप
चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत के लतीफ शाह मार्ग पर स्थित नगर पंचायत की डेढ़ बीघा भूमि को आज अपराहन जेसीबी लगाकर अतिक्रमणकारियों के कब्जे से मुक्त कराया।
 
SDM ने अवैध रूप से हुई जमीन की रजिस्ट्री को कराया मुक्त
माफियाओं में मचा हड़कंप
मीणा के कार्यों की चारों ओर हो रही प्रशंसा 
 


चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत के लतीफ शाह मार्ग पर स्थित नगर पंचायत की डेढ़ बीघा भूमि को आज अपराहन जेसीबी लगाकर अतिक्रमणकारियों के कब्जे से मुक्त कराया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्वारा चलाए जा रहे अभियान से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
  


आपको बता दें कि नगर पंचायत की भूमि को कुछ भू-माफिया अपनी जमीन बताते हुए लगभग दो दर्जन लोगों को प्लाटिंग करके बेच दिया था। जालसाजों के झांसे में आकर गलत ढंग से जमीन की रजिस्ट्री भी करा दी गई थी। जिसकी जानकारी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा को हुई तो वह जमीन के अभिलेखों की जांच करानी शुरू कर दिए। जमीन नगर पंचायत की पुष्टि होने के बाद उन्होंने उस भूमि को कब्जे में करने का निर्णय लिया। 

SDM Meena freed illegal land registry

जिसके क्रम में आज SDM मीणा ने राजस्व विभाग की टीम को मौके पर ले जाकर जमीन की नापी कराकर उसका सीमांकन कराया और जेसीबी लगाकर अवैध रूप से निर्माण को हटाकर नगर पंचायत के कब्जे में करा दिया। SDM के इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों के हौसले पस्त हैं। वही एक के बाद एक कार्यों को सही ढंग से अंजाम देने के कारण नगर पंचायत सहित क्षेत्रीय लोगों में एसडीएम के प्रति जहां विश्वास बढ़ता जा रहा है, वही उनके कार्यों की चारों ओर प्रशंसा हो रही है।