जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुधाकर मौर्या का है स्वामी प्रसाद से कनेक्शन, पार्टी में आते ही करने लगे नेताजी की जय-जयकार
भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही उनके समर्थकों और नेताओं की बल्ले-बल्ले होने लगी है।
 

सैयदराजा विधानसभा में टिकट के लिए जोर लगाने वाले सुधाकर मौर्या

साझा किया है यह फोटो व वीडियो, आप भी देख लीजिए

भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही उनके समर्थकों और नेताओं की बल्ले-बल्ले होने लगी है। समाजवादी पार्टी के कई नेता उनके साथ अपनी फोटो शेयर करने लगे हैं और उनसे अपना कनेक्शन भी जोड़ने लगे हैं।

 कुछ ऐसा ही चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट की दावेदारी कर रही समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव सुधाकर मौर्या (Sudhakar Maurya) ने भी किया है। स्वामी प्रसाद मौर्य का अपने अंदाज में पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने झटपट अंदाज में पार्टी के कार्यकर्ताओं को इकट्ठा करके समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में नारा लगवाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

आप उनके सोशल मीडिया एकाउंट को देखेंगे तो पता चलेगा कि सुधाकर मौर्या ने स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए अपने जोरदार कनेक्शन की जानकारी दी है। 

Sudhakar Maurya Connection

बता दें कि सुधाकर मौर्या समाजवादी पार्टी में राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की थी। लेकिन बीच में वह बहुजन समाज पार्टी में चले गए थे और वहीं पर वह स्वामी प्रसाद मौर्या के संपर्क में आए थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के पहले वह बहुजन समाजवादी पार्टी छोड़कर फिर से समाजवादी पार्टी में आ गए हैं और पिछले कई महीनों से सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में एक्टिव होकर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

https://fb.watch/atbVApDdpW/