जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पूर्ति निरीक्षक, सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान बंद मिलने पर किया सीज
चकिया तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलिया कस्बा स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर पहुंचकर निरीक्षण के दौरान अनियमितता पाए जाने पर पूर्ति निरीक्षक ममता सिंह ने दुकान को सीज कर दिया। 
 
ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पूर्ति निरीक्षक
सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान था बंद 
पूर्ति निरीक्षक ने किया सीज

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र में लगातार सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन वितरण को लेकर प्रतिदिन कुछ न कुछ मामले आए ही रहते हैं। वहीं क्षेत्र के लापरवाही बरतने वाले कोटेदारों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हुई की जाती है। इसी क्रम में चकिया तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलिया कस्बा स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर पहुंचकर निरीक्षण के दौरान अनियमितता पाए जाने पर पूर्ति निरीक्षक ममता सिंह ने दुकान को सीज कर दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई की राशन की दुकान बंद है और इसी तरह प्रतिदिन बंद रहती है तथा ग्रामीणों को राशन वितरित करते समय मात्रा में घटतौली व निर्धारित मूल्य से अधिक पैसा ले कर राशन बिक्री की जाती है। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पूर्ति निरीक्षक ममता सिंह ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान नंबर दो पर पहुंची। जहां मन के निरीक्षण में दुकान बंद मिली। 

Supply inspector seized


वही दुकान के बाहर चस्पा किए गए डैश बोर्ड पर पात्र गृहस्थी व अंत्योदय कार्ड का संख्या भी अंकित नहीं किया गया था। जिसके बाद उन्होंने वहां की कोटेदार सावित्री देवी से फोन पर बात करने की कोशिश की। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। जिसके बाद उन्होंने अग्रिम कार्रवाई करते हुए सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर तत्काल प्रभाव से सीज कर दिया। और आगे की कार्रवाई में जुट गईं। इससे अन्य कोटेदारों में हड़कंप मच गया।