जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मंदिर से शिवलिंग गायब होने के बाद गांव में बढ़ा तनाव, पुलिस फोर्स तैनात
 इस घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया और विवाद काफी बढ़ने लगा है, जिसको देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर तैनात कर दिया गया है।
 

शिवलिंग को उखाड़ कर फेंकने का मामला

गांव में एकबार फिर तनाव का माहौल

मंदिर में मूर्ति स्थापना कराई जाएगी

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नवहीं गांव में अराजकतत्वों द्वारा मंदिर के शिवलिंग को उखाड़ कर फेंकने का मामला सामने आने पर गांव में एकबार फिर तनाव का माहौल देखा जा रहा है। जैसे ही ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया और विवाद काफी बढ़ने लगा है, जिसको देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर तैनात कर दिया गया है।


 बताते चलें कि नवहीं गांव में पहले भी मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर विवाद हो चुका है और गांव के ही एक व्यक्ति को जेल भेजा जा चुका था। गुरुवार को गांव की मंदिर में पूजा करने के लिये आये तो ग्रामीणों को शिवलिंग नहीं दिखा। इस गांव में एकबार फिर हंगामा होने लगा। यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। इसके बाद नाराज ग्रामीण हंगामा करने लगे।

 इसकी सूचना जब सदर कोतवाली पुलिस को हुई तो पुलिस बल मौके तैनात कर दिया गया है। साथ  बढ़ते विवाद को देखते हुए पुलिस ने मूर्ति स्थापना कराने का आश्वासन दिया जा रहा है। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात पुलिस के द्वारा कही जा रही है।

इस संबंध में कोतवाल थाना प्रभारी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और मंदिर में मूर्ति स्थापना कराई जा रही है। स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में रखा गया है। किसी भी प्रकार का कोई बवाल नहीं होने दिया जाएगा।