जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस को खुला चुनौती दे गए उच्चके, कोतवाली से महज 100 मीटर दूरी पर बाइक की डिग्गी तोड़कर उड़ाए 1 लाख
चंदौली जिले के चकिया नगर पंचायत स्थित झंडा गली में उच्चको ने बाइक की डिग्गी तोड़कर मुजफ्फरपुर गांव निवासी शशि प्रकाश दूबे का एक लाख 14 हजार रूपया उड़ा दिया।
 

पुलिस को खुला चुनौती दे गए उच्चके

बाइक की डिग्गी तोड़कर उड़ाए 1 लाख
 

चंदौली जिले के चकिया नगर पंचायत स्थित झंडा गली में उच्चको ने बाइक की डिग्गी तोड़कर मुजफ्फरपुर गांव निवासी शशि प्रकाश दूबे का एक लाख 14 हजार रूपया उड़ा दिया। घटना चकिया कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर झंडा गली में घटित हुई। भुक्तभोगी ने चकिया कोतवाली पहुंच कर लिखित तहरीर दिया है। पुलिस सीसी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी। 


वहीं सीसी फुटेज में एक नाबालिक लड़की लड़के मास्क लगाए बैंक से ही भुक्तभोगी का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं जो बाइक के डिग्गी का लॉक तोड़कर बाइक लेकर चंपत हो गए हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि चोरी किया घटना कोतवाली पुलिस को खुली चुनौती है।

Thieves blew 1 lakh


 आपको बता दें कि शशि प्रकाश दूबे चकिया नगर स्थित यूनियन बैंक की शाखा से गुरुवार को दिन में एक लाख रुपया निकाल कर चकिया कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित झंडा गली की एक दुकान पर खरीदारी करने गए थे। इसी बीच घात लगाए उच्चको ने रोड़ पर खड़ी बाइक की डिग्गी का लाक तोड़कर बैग में रखें एक लाख 14 हजार रुपये उड़ा दिए। भुक्तभोगी दुकान से खरीदारी कर वापस बाइक के पास लौटे तो डिग्गी का लाक टूटा देखकर उनके होश उड़ गए। देखा तो डिग्गी से बैग गायब था।


 घटना की जानकारी मिलते ही झंडा गली के व्यापारियों में खलबली मच गई। जिसके बाद भुक्तभोगी ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया। जिस पर कोतवाली पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। विदित हो कि कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े बाइक की डिग्गी तोड़कर चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में सुरक्षा के प्रति संशय दिखाई देने लगा है। 

Thieves blew 1 lakh


माना जा रहा है कि दिनदहाड़े इस घटना ने कोतवाली पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। वहीं भुक्तभोगी के तहरीर के आधार पर पुलिस संबंधित दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाला। जिसमें चोरी करने वाले नाबालिक लड़की लड़की मुंह पर मास्क लगाए बैंक से पीछा कर रहे थे। वहीं खाली बैग बिशुनपुरा पेट्रोल पंप के पास से बरामद किया गया है।